Rithvik Dhanjani and Tanuj Virwani, web series Cartel

Rithvik Dhanjani और Tanuj Virwani अपनी वेब सीरीज ‘कार्टेल’ के प्रचार के लिए इन सीरियल के सेट पर पहुंचे

मुंबई : अभिनेता ऋत्विक धनजानी और तनुज विरवानी अपनी वेब सीरीज ‘कार्टेल’ के प्रचार के लिए डेली सोप ‘कुमकुम भाग्य’ और ‘कुंडली भाग्य’ के सेट पर गए। दोनों कलाकार इन शो के प्रमुख करण (धीरज धूपर) और अभि (शब्बीर अहलूवालिया) के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हैं।
 
आगामी ट्रैक ‘अभय’ (ऋत्विक) और ‘मेजर भाऊ’ (तनुज) ‘कुंडली भाग्य’ में धीरज धूपर द्वारा निभाए गए करण लूथरा को एक दुर्लभ रक्त समूह की व्यवस्था करने में मदद करते नजर आएंगे। दूसरी ओर, ‘कुमकुम भाग्य’ में, शब्बीर अहलूवालिया द्वारा अभिनीत ‘अभि’, ‘अभय’ और ‘मेजर’ दोनों को सड़क पर देखता है और उससे दोस्ती कर लेता है।

‘कुंडली भाग्य’ और ‘कुमकुम भाग्य’ के सेट पर अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए तनुज विरवानी ने कहा, ‘‘लंबे समय तक चलने वाले इस लोकप्रिय शो का हिस्सा बनना मेरे लिए एक आकर्षक और अनूठा अनुभव था। मेरे कई दोस्त और परिवार शो के प्रशंसक हैं।’’

उन्होंने आगे कहा, ‘‘वेब पर अजरुन म्हात्रे उर्फ मेजर भाऊ की भूमिका निभाने के बाद यह तथ्य कि मुङो टीवी स्पेस पर चरित्र को फिर से देखने का मौका मिलता है, मुङो उम्मीद है कि दर्शक रोमांचित होंगे। ऋत्विक के साथ रहना हमेशा मजेदार होता है। शो के बाकी कलाकारों के साथ रहना भी शानदार था।’’

दूसरी ओर, ऋत्विक धनजानी ने साझा किया, ‘‘एक डेली सोप के सेट पर वापस जाना असली था, वह भी एक बालाजी शो पर। मैंने अपने करियर की शुरुआत सबसे सफल शो में से एक के साथ की थी। इसलिए, यह वास्तव में एक सुंदर था महसूस कर रहा हूं। ‘कार्टेल’ का प्रचार करना एक मजेदार सवारी रही है और हमने इसे इस एकीकरण के साथ समाप्त किया।’’ ‘कार्टेल’ में ऋत्विक धनजानी और तनुज विरवानी दोनों मुख्य भूमिका में हैं। वेब सीरीज ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीमिंग हो रही है।



Live TV

-->

Loading ...