#Samisha #ShilpaShettydaughter #Vayralvideo #entertainmentnews #DainikSaveraNo1News #DainikSaveraTVN

Shilpa Shetty की बेटी समीशा ने कौवे के लिए गाया गायत्री मंत्र बोली- Get Well Soon, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा सोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियो से काफी चर्चा में हैं। शिल्पा अक्सर  सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं।  वे अपनी और अपने बच्चों की वीडियो  फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे उनकी नन्ही बेटी  चोटिल कौवे के लिए प्रार्थना करती हुई नजर आ रही हैं। उनकी नन्हीं सी बेटी समीशा ने उन्हें सरप्राइज कर दिया है। 

वीडियो में नन्हीं समीशा चिड़िया की बात कर रही हैं। वह मां शिल्पा शेट्टी को उंगली से इशारा कर कौवे को दिखाती हैं और पूछती हैं कि क्या वह ठीक है? इसपर शिल्पा उन्हें बताती हैं कि हां, ठीक है।  फिर समीशा बैठ जाती हैं और हाथ जोड़कर कौवे  के ठीक होने की प्रार्थना करती हैं। साथ ही समीशा अपनी छोटी-सी आवाज में गायत्री मंत्र का जाप भी करती हैं।
वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी लिखती है, 'बच्चों के पास सही में सबसे पवित्र दिल होता है. यह इतना बहुत बढ़िया है कि समीशा, जो अभी 2 साल की भी नहीं है, एकदम से समझ जाती है कि किसे प्रार्थना और प्यार की जरूरत है। वह अभी से दूसरों के लिए दया और सांत्वना महसूस करती है। प्रार्थना की ताकत और विश्वास से ही ये दुनिया चल रही है। काश हम बड़े होने के बाद भी ये बात याद रखें.'





Live TV

-->

Loading ...