# GauharKhan#bb15 #tejsviparkash #fighting #entertainmentnews #DainikSaveraNo1News #DainikSaveraTVNe

Gauhar Khan के ये जवाब ने तेजस्वी प्रकाश की बोलती बंद, फिनाले से पहले कंटेस्टेंट्स की टक्कर

बॉलीवुड अभिनेत्री और बिगबॉस की विनर गौहर खान बिग बॉस 15 के अपकमिंग एपिसोड में जो नजर आने वाली हैं। बता दें वीकेंड के वार में गौहर खान एक खास टास्क के लिए घर के अंदर जाएंगी। जहां उनकी तेजस्वी प्रकाश से बहसबाजी होगी। प्रोमो में प्रतीक ओर तेजस्वी के बीच में बड़ी जबरदस्त जंग होती दिखाई दी है। तो आईये चलिए जानते हैं इस एपिसोड में क्या होने वाला है खास... 
 
प्रोमो में दिखाया गया कैसे गौहर खान के सामने घरवाले ऐलान करेंगे कि कौन उनके टक्कर का नहीं है। बता दें जहां हर कंटेस्टेंट खुद को शो का विनर बताते हुए बताएगा कि कौन उसके सामने टिकने के लायक नहीं है।  शमिता शेट्टी रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी पर निशाना साधा। शमिता ने कहा कि उनके लिए ये दोनों ही कॉम्पिटिशन नहीं हैं। 

तेजस्वी ने लिया गौहर खान से पंगा
प्रोमो में ये भी देखा गया की  कैसे गौहर और तेजस्वी के बीच लड़ई हुई। तेजस्वी ने निशांत भट्ट और रश्मि देसाई को अपने कॉम्पिटिशन से बाहर किया।  निशांत पर तंज कसते हुए तेजस्वी ने कहा कि उनकी शो में कोई आइडेंटिटी नहीं है।  अपने बचाव में निशांत कहते हैं- तुम रोती रहती हो हर वक्त, कहती हो कि सब मुझपे अत्याचार करते हैं। टास्क के बीच निशांत और तेजस्वी भिड़ते हुए एक दूसरे को ओवरलैप करते हैं. तब गौहर खान उन्हें चुप कराती हैं। गौहर निशांत को चुप होने को कहती हैं। 

तभी तेजस्वी प्रकाश गौहर खान का हवाला देते हुए निशांत को कहती है- निशांत वो तुम्हें अपना मुंह बंद करने को (Shut up) बोल रही हैं। तभी गौहर तेजस्वी को करेक्ट करते हुए कहती हैं- आपके शब्द मेरे मुंह में मत डालिए।  ये मेरी भाषा नहीं है. बचाव में तेजस्वी बोलीं कि ये मैंने कहा। तब जाकर गौहर खान ने साफ किया कि उन्हें ये पंसद नहीं आया। गौहर खान का ये जवाब तेजस्वी प्रकाश की बोलती बंद कर देता है। 


Live TV

-->

Loading ...