Site icon Dainik Savera Times | Hindi News Portal

पलवल में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने ली युवक की जान, खड़ी बाइक में मारी टक्कर, अस्पताल में डॉक्टर ने किया मृत घोषित

पलवल (हरियाणा): हरियाणा के पलवल जिले में रनसिका–हथीन मार्ग स्थित हिचपुरी गांव के पास ट्रैक्टर ने खड़ी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक के पास खड़े युवक की कुचलने से मौत हो गई। दरअसल युवक अपने चाचा के साथ किसी निजी काम के लिए बाहर आया हुआ था।

चाचा बाइक खड़ी कर किसी काम के सिलसिले में गए तो युवक वहां पर खड़ा होकर उनका इंतजार कर रहा था। इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने तेज रफ्तार के साथ पीछे से आकर बाइक में टक्कर मार दी। घटना के बाद भतीजे सोहिल को लेकर उसका चाचा जमील तुरंत अस्पताल में पहुंचा। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक के चाचा जमील ने हथीन पुलिस थाने में शिकायत देते हुए बताया की  उसका भतीजा सड़क के किनारे बाइक के पास खड़ा था। और स्वयं किसी कार्य से भतीजे से कुछ दूरी पर था। तभी हाथिन मार्ग से एक ट्रैक्टर तेज गति के साथ आया और उसके भतीजे को टक्कर मारता हुआ आगे निकल गया। जब तक वह अपने भतीजे के पास पहुंच पाता, ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर लेकर मौके से फरार हो गया।

हथीन थाना प्रभारी छत्रपाल ने जमील की शिकायत पर अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारी आरोपी के तलाश में जुट गए हैं।

Exit mobile version