एक्स के एंड्रॉयड यूजर्स अब कर सकेंगे ऑडियो -वीडियो कॉल

एलन मस्क द्वारा संचालित सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' एंड्रॉइड यूजर्स के लिए सीधे ऐप से ऑडियो-वीडियो कॉल फीचर शुरू कर रहा है।

नई दिल्ली: एलन मस्क द्वारा संचालित सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ एंड्रॉइड यूजर्स के लिए सीधे ऐप से ऑडियो-वीडियो कॉल फीचर शुरू कर रहा है। इस फीचर की मदद से यूजर्स एक्स पर भी अपने जानने वालों को वीडियो-ऑडियो कॉल कर सकेंगे। प्रोजेक्ट पर काम कर रहे एक्स इंजीनियरों में से एक ने पोस्ट किया, एंड्रॉइड यूजर्स ऐप अपडेट के बाद इस फीचर का उपयोग कर पाएंगे।

एक्स इंजीनियर एनरिक ने शुक्रवार को पोस्ट किया, ‘एक्स पर ऑडियो -वीडियो कॉल आज (शुक्रवार से) एंड्रॉइड यूजर्स के लिए धीरे-धीरे शुरू हो रही है। अपना ऐप अपडेट करें और अपनी मां को कॉल करें।‘

हालांकि, यह फीचर केवल प्रीमियम यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। ऑडियो और वीडियो कॉलिंग को इनेबल या डिसेबल करने के लिए यूजर्स सेटिंग्स में प्राइवेसी और सुरक्षा के भीतर डायरेक्ट मैसेज पर जा सकते हैं। यहां आप जिनके साथ बातचीत करना चाहते हैं उन्हें चुन सकते हैं या इस फीचर को पूरी तरह बंद कर सकते हैं।

एक्स ने इस महीने की शुरुआत में वेरिफाइड आर्गेनाइजेशन के लिए एक नए बुनियादी भुगतान स्तर की घोषणा की जो अब 200 डॉलर प्रति माह या 2,000 डॉलर प्रति वर्ष पर उपलब्ध है। वेरिफाइड आर्गेनाइजेशन के लिए मूल स्तर अब उन्हें पूर्ण पहुंच के लिए 1,000 डॉलर प्रति माह की बजाय 200 डॉलर प्रति माह पर कुछ अन्य लाभों के साथ एक गोल्ड चेक-मार्क बैज देता है।

Author

- विज्ञापन -

Latest News