2024 Lok Sabha Election तानाशाही के खिलाफ और संविधान बचाने की लड़ाई : सुशील गुप्ता

कल 2 मई को नामांकन भरेंगे AAP कुरूक्षेत्र लोकसभा प्रत्याशी डा. सुशील गुप्ता

हरियाणा: कुरूक्षेत्र में नामांकन प्रक्रिया शुरु हो चुकी है। वीरवार 02 मई को आम आदमी पार्टी व INDIA गठबंधन के सांझे उम्मीदवार डा. सुशील गुप्ता अपना नामांकन भरेंगे। गुप्ता ने लोगों से अपील की है कि लोकतंत्र को तानाशाही से बचाने के इस संघर्ष में उनका सहयोग करें। ज्ञात हो कि आम आदमी पार्टी नेता व सांसद संजय सिंह ने पिछ्ले कल हरियाणा में आकर अरविंद केजरीवाल का संदेश सुनाया था कि INDIA गठबंधन की सरकार बनने पर 4 गारंटियों को लागू किया जाएगा। जिनमें देशभर में 200 मुफ़्त बिजली, युवाओं को 1000 रूपए बेरोजगारी भत्ता, महिलाओं को 1000 रूपए की मासिक आर्थिक सहायता और किसानों को स्वामीनाथन रिपोर्ट के आधार पर फसल का समर्थन मूल्य देना शामिल है।

वहीं डा. सुशील गुप्ता ने भी जगह जगह जाकर लोगों को स्थानीय मुद्दों पर संसद में उठाकर पूरा करने का आश्वासन दिया है। जिनमें कुरूक्षेत्र को धार्मिक पर्यटन नगरी के तौर पर विकसित करना और रिंग रोड का निर्माण करना शामिल है। साथ ही अस्पतालों में डॉक्टर, बेड और अन्य सुविधाओं को सुनिश्चित करना और शिक्षण संस्थानों में अध्यापकों, शौचालयों, पानी बिजली जैसी मूलभूत सुविधाओं को पहुंचाकर उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर का बनवाना भी उनके मुख्य मुद्दों में शामिल है।

नामांकन भरने से पहले जनता से अपील करते हुए डा. सुशील गुप्ता ने कहा कि लोकतंत्र को बचाने की इस लड़ाई और कुरूक्षेत्र की आवाज संसद में उठाने के लिए AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने उन्हें चुना है। इस लड़ाई में सभी के सहयोग की जरूरत है। इसलिए इस नामांकन रैली में सभी शामिल हों।

- विज्ञापन -

Latest News