MP : लूट और फूट है कांग्रेस की ऑक्सीजन : पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी विशेष विमान से इंदौर पहुंचे और वहां से हेलीकॉप्टर के जरिए झाबुआ आए। यहां प्रधानमंत्री ने 7000 करोड़ से ज्यादा की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया।

झाबुआ। मध्य प्रदेश के आदिवासी बाहुल्य जिले झाबुआ पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनजातीय वर्ग से लेकर पूरे प्रदेश को अनेकों सौगातें दी, साथ ही कांग्रेस पर हमला बोला और कहा कि कांग्रेस की ऑक्सीजन है लूट और फूट। देशभर के अलग-अलग देशों से पहुंचे जनजातीय वर्ग के लोगों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने केंद्र और राज्य सरकार द्वारा जनजातीय वर्ग के कल्याण के लिए संचालित योजनाओं का जिक्र किया। साथ ही कांग्रेस की कमजोरी की तरफ इशारा भी किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब अपने पापों के दलदल में फंस चुकी है। वह उससे निकालने की जितनी भी कोशिश करेगी उतना ही और धंसेगी।

कांग्रेस और विपक्षी दलों पर हमला करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इस मौके पर कांग्रेस की साजिशों से भी आगाह करना है। अपनी हार सामने देखकर कांग्रेस और उसके साथी अपना आखिरी दांव-पेच इस्तेमाल करने में लग गए हैं। कांग्रेस और उसके दोस्तों की दो ही ताकत है — जब यह सत्ता में रहते हैं तो लूटते हैं और सत्ता से बाहर जाते हैं तो लोगों को लड़वाते हैं यानी लूट और फूट — यही कांग्रेस की ऑक्सीजन है। ज्यादातर राज्यों से बेदखल कर जनता जनार्दन ने इनकी लूट के रास्ते बंद कर दिए हैं ।अब यह वापस कुर्सी पाने के लिए जाति के नाम पर, धर्म के नाम पर, इलाके के नाम पर टूट करवाने में फूट करवाने में लगे हुए हैं लेकिन देश इनकी हरकतें देख रहा है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकारों के प्रति लगातार जन समर्थन बढ़ रहा है। इसलिए इस बार विपक्ष के बड़े-बड़े नेता पहले से ही संसद में बोलने लगे हैं — 24 में 400 पार। इससे पहले मध्य प्रदेश की जनता ने विधानसभा चुनाव में जो हमें भारी जन समर्थन किया, हमारे इतने सारे साथियों को विजई बनाया, जो विश्वास रखा, एक बार फिर गारंटी देता हूं, इस विश्वास के अनुरूप हम दिन रात आपके लिए काम करेंगे। कुछ दिन पहले विपक्ष के बीच से आवाज आई, 400 पार। हमने कहा एनडीए के 400 पार की बात तो यह भी सुन रहा हैं, मैं तो सुन ही रहा हूं। अकेले भाजपा, अकेला कमल का निशान 370 पार करेगा।

प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा की 370 से ज्यादा सीटें लाने के लिए कार्यकर्ताओं को परामर्श दिया और उन्होंने कहा कि पिछले तीन चुनाव में जिन बूथ पर सबसे ज्यादा वोट मिले उसमें 370 को जोड़कर वोट पाने के प्रयास करें। प्रधानमंत्री मोदी विशेष विमान से इंदौर पहुंचे और वहां से हेलीकॉप्टर के जरिए झाबुआ आए। यहां प्रधानमंत्री ने 7000 करोड़ से ज्यादा की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया।

Author

- विज्ञापन -

Latest News