Vigilance Bureau ने Amritsar इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के JE और क्लर्क को 50000 रुपए रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

राज्य वीबी के एक आधिकारिक प्रवक्ता ने खुलासा करते हुए कहा कि उपरोक्त अधिकारियों को इंद्रजीत सिंह, नवा कोट, अमृतसर द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है।

चंडीगढ़ः पंजाब विजिलेंस ब्यूरो (वीबी) ने राज्य में भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रहे अभियान के दौरान अमृतसर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट (एआईटी) में तैनात जूनियर इंजीनियर जगजीत सिंह और सेल्स क्लर्क संजीव कुमार को 50,000 रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। राज्य वीबी के एक आधिकारिक प्रवक्ता ने आज यहां यह खुलासा करते हुए कहा कि उपरोक्त अधिकारियों को इंद्रजीत सिंह, नवा कोट, अमृतसर द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने आगे बताया कि शिकायतकर्ता ने वीबी रेंज पटियाला से संपर्क किया है और आरोप लगाया है कि उक्त अधिकारी रेलवे लिंक रोड, अमृतसर में एक भूखंड के स्वामित्व के संबंध में कोई दायित्व प्रमाण पत्र (एनओसी) जारी करने के बदले में 50,000 रुपए की रिश्वत की मांग कर रहे थे।

प्रवक्ता ने बताया कि इस शिकायत की प्रारंभिक जांच के बाद अमृतसर रेंज की वीबी टीम ने जाल बिछाया जिसमें जेई जगजीत सिंह और क्लर्क संजीव कुमार को दो सरकारी गवाहों की मौजूदगी में शिकायतकर्ता से 50,000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने कहा कि इस संबंध में वीबी पुलिस स्टेशन अमृतसर रेंज में भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है।

- विज्ञापन -

Latest News