E-commerce की दिग्गज कंपनी Amazon ला रही है Tiktok जैसी शॉपेबल कंटेंट फीड

अपने प्लेटफॉर्म पर अधिक जुड़ाव पैदा करने के उद्देश्य से ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी अमेजन ने घोषणा की है कि वह अपने एप्लिकेशन में ‘इंस्पायर’ नाम से टिकटॉक जैसा फीड लाएगी। द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, ‘इंस्पायर’ कंपनी का एक प्रयास है जिससे उपयोगकर्ता खरीदारी करें, क्योंकि वे ऑनलाइन सामग्री में उत्पादों को देखते.

अपने प्लेटफॉर्म पर अधिक जुड़ाव पैदा करने के उद्देश्य से ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी अमेजन ने घोषणा की है कि वह अपने एप्लिकेशन में ‘इंस्पायर’ नाम से टिकटॉक जैसा फीड लाएगी। द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, ‘इंस्पायर’ कंपनी का एक प्रयास है जिससे उपयोगकर्ता खरीदारी करें, क्योंकि वे ऑनलाइन सामग्री में उत्पादों को देखते हैं। नया फीड विकल्प एप्लिकेशन में एक लाइटबल्ब आइकन के रूप में दिखाई देगा और इस महीने यूएस उपयोगकर्ताओं को चुनने के लिए रोल आउट होगा।

ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी भी फीड के लिए वीडियो बनाने के लिए प्रभावित करने वालों की भर्ती कर रही है। इंस्पायर टैब खरीदारों को इंटीरियर डिजाइन, पालतू जानवर और स्किनकेयर जैसी श्रेणियों से चयन करने की अनुमति देगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि, वीडियो और तस्वीरों में अमेजन उत्पादों के लिंक शामिल होंगे जिन्हें सीधे खरीदा जा सकता है। अगस्त में, कंपनी कथित तौर पर आंतरिक रूप से अपने ऐप में टिकटॉक जैसी वर्टिकल फोटो और वीडियो फीड का परीक्षण कर रही थी। अमेजन के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘‘हम ग्राहकों के जीवन को थोड़ा आसान बनाने में मदद करने के लिए लगातार नई सुविधाओं का परीक्षण कर रहे हैं।’’

Author

- विज्ञापन -

Latest News