- विज्ञापन -

Samsung ने Gaming Monitors की नई रेंज कि लॉन्च, कीमत 75,000 रुपये से शुरू

नई दिल्ली: सैमसंग ने भारत में उपभोक्ताओं के लिए 75,000 रुपये की शुरुआती कीमत पर ‘ओडिसी गेमिंग मॉनिटर’ की लेटेस्ट रेंज लॉन्च की है। लेटेस्ट मॉनिटर में- ओडिसी ओएलईडी जी8, ओडिसी नियो जी7 और ओडिसी जी7 शामिल हैं। ओडिसी ओएलईडी जी8 मॉनिटर सिल्वर रंग में आता है, जिसकी कीमत 1,75,000 रुपये है, ओडिसी नियो जी7.

- विज्ञापन -

नई दिल्ली: सैमसंग ने भारत में उपभोक्ताओं के लिए 75,000 रुपये की शुरुआती कीमत पर ‘ओडिसी गेमिंग मॉनिटर’ की लेटेस्ट रेंज लॉन्च की है। लेटेस्ट मॉनिटर में- ओडिसी ओएलईडी जी8, ओडिसी नियो जी7 और ओडिसी जी7 शामिल हैं। ओडिसी ओएलईडी जी8 मॉनिटर सिल्वर रंग में आता है, जिसकी कीमत 1,75,000 रुपये है, ओडिसी नियो जी7 सफेद रंग में 43 इंच और काले रंग में 32 इंच के लिए क्रमश: 1,00,000 रुपये और 1,30,000 रुपये में उपलब्ध है और ओडिसी जी7 75,000 रुपये की कीमत पर काले रंग में आता है।

सैमसंग इंडिया में कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स एंटरप्राइज बिजनेस के वाइस प्रेसिडेंट, पुनीत सेठी ने एक बयान में कहा, ‘‘मॉनिटर की नई रेंज न सिर्फ गेमिंग के शौकीनों की जरूरतों को पूरा करती है, बल्कि अपने स्मार्ट एंटरटेनमेंट हब के जरिए बेहतरीन सिनेमैटिक अनुभव भी मुहैया कराती है। बेजोड़ रिफ्रेश रेट और स्क्रीन का स्लीक डिजाइन आधुनिक उपयोगकर्ता की प्राथमिक आवश्यकताएं हैं जो देरी और विलंबता पर स्पीड पसंद करते हैं।’’

कंपनी ने कहा कि मॉनिटर को तेज रिफ्रेश रेट, बेहतर गेमिंग और देखने का अनुभव, बेहतर ऑडियो सिस्टम और उच्च पिक्सल डेंसिटी प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है। इसके अलावा, अपने स्मार्ट एंटरटेनमेंट फीचर के साथ, नए गेमिंग मॉनिटर अगली पीढ़ी के गेमिंग अनुभव के साथ-साथ एक ही स्क्रीन पर मनोरंजन प्रदान करते हैं। कंपनी ने कहा कि इसके अलावा, उपभोक्ता गेमिंग मॉनिटर को स्मार्ट टीवी में इनबिल्ट एंटरटेनमेंट हब फीचर के साथ एक क्लिक के साथ बदल सकते हैं।

- विज्ञापन -

Latest News