गुरुग्राम में दिन दहाड़े युवक के साथ मारपीट, 50 मीटर तक घसीट कर ले गए, अधमरी हालत में रास्ते में छोड़ आरोपी फरार

हरियाणा के गुरुग्राम में स्थित सेक्टर 9 के लक्ष्मण विहार में 2 आरोपियों ने 1 युवक को बड़ी ही बेरहमी से पीटा। पीट–पीट कर युवक को अधमरा कर दिया।उसके बाद युवक को दोनो आरोपी 50 मीटर तक घसीटते हुए आगे तक ले गए। उसके बाद लक्ष्मण विहार में राजेंद्र पार्क की ओर जाने वाले पुल.

हरियाणा के गुरुग्राम में स्थित सेक्टर 9 के लक्ष्मण विहार में 2 आरोपियों ने 1 युवक को बड़ी ही बेरहमी से पीटा। पीट–पीट कर युवक को अधमरा कर दिया।उसके बाद युवक को दोनो आरोपी 50 मीटर तक घसीटते हुए आगे तक ले गए। उसके बाद लक्ष्मण विहार में राजेंद्र पार्क की ओर जाने वाले पुल के नीचे मरने के लिए पड़ा छोड़ गए। युवक को छोड़ कर आरोपी भाग गए।

सेक्टर 9 थाना पुलिस की टीम ने बाद में उस युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। युवक का अभी इलाज चल रहा है। पुलिस अधिकारी ने बताया की उन्हें घायल युवक के पुल के नीचे पड़े होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद मौके पर पहुंच कर युवक को अस्पताल पहुंचाया।

युवक की पहचान अभी नहीं हो पाई है। पुलिस युवक के परिजनों से संपर्क करने की कोशिश कर रही है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि जब तक युवक की हालत में थोड़ा सुधार नहीं हो जाता तब तक  पुलिस अधिकारी युवक का बयान नहीं ले सकेंगे।

युवक के बयान के बाद ही पुलिस को आरोपियों के बारे में कुछ जानकारी मिल पाएगी। जिसके आधार पर पुलिस कार्यवाई कर सके। फिलहाल युवक का इलाज चल रहा है। और जल्द ही युवक को होश आ जायेगा। जिसके बाद आरोपियों के बारे में कुछ पता चल सके।

- विज्ञापन -

Latest News