Delhi : पैसों के विवाद में स्क्रैप डीलर को मारी गोली, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

घायल की पहचान शाहरुख के रूप में हुई है, जो स्क्रैप डीलर के रूप में काम करता है और उसके खिलाफ डकैती, स्नैचिंग और आर्म्स एक्ट सहित 13 से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं।

नई दिल्ली। दिल्ली में पैसों के विवाद को लेकर 22 वर्षीय स्क्रैप डीलर को गोली मार दी गई। एक अधिकारी ने शुक्रवार को कहा कि फरार चल रहे पांच आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है। पुलिस के मुताबिक, घटना गुरुवार रात 10:20 बजे शास्त्री पार्क के सी-ब्लॉक के गली नंबर-9 के पीछे हुई। घायल की पहचान शाहरुख के रूप में हुई है, जो स्क्रैप डीलर के रूप में काम करता है और उसके खिलाफ डकैती, स्नैचिंग और आर्म्स एक्ट सहित 13 से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं।

पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) जॉय टिर्की ने कहा, ‘आरोपियों की पहचान फरमान, फाजिल, प्रिंस, फैजल और वाहिद के रूप में की गई है, ये सभी पेशे से स्क्रैप डीलर हैं।‘ घटना के बाद शुरुआती जांच में पता चला कि शाहरुख और आरोपी फाजिल, प्रिंस और फरमान के बीच पैसों का पुराना विवाद है।

डीसीपी ने कहा, ’गुरुवार को, उन्होंने गली नंबर 9 में शाहरुख को घेर लिया। विवाद के बाद फरमान ने उसे गोली मार दी। शाहरुख को पेट के दाहिने निचले हिस्से में गोली लगी। उसे जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत स्थिर है।’ डीसीपी ने कहा, ‘शास्त्री पार्क पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 307, 34 और 25/27 आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है और आरोपी व्यक्तियों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।‘

Author

- विज्ञापन -

Latest News