जम्मू में फैंस ने ऋतिक रोशन का किया ग्रैंड वेलकम, अपने एथनिक सांग पर किया डांस

ऋतिक रोशन के देशभर में बहुत बड़े प्रशंसक हैं और उनकी जबरदस्त लोकप्रियता जम्मू में देखने को मिली जब अभिनेता ने एक प्रमुख ज्वेलरी ब्रांड के शोरूम का उद्घाटन किया। ‘विक्रम वेधा’ का उनके प्रशंसकों ने गर्मजोशी से स्वागत किया, जो उनकी झलक पाने के लिए एकत्र हुए थे। रितिक अपने एथनिक परिधान में बेहद.

ऋतिक रोशन के देशभर में बहुत बड़े प्रशंसक हैं और उनकी जबरदस्त लोकप्रियता जम्मू में देखने को मिली जब अभिनेता ने एक प्रमुख ज्वेलरी ब्रांड के शोरूम का उद्घाटन किया। ‘विक्रम वेधा’ का उनके प्रशंसकों ने गर्मजोशी से स्वागत किया, जो उनकी झलक पाने के लिए एकत्र हुए थे। रितिक अपने एथनिक परिधान में बेहद आकर्षक लग रहे थे और उन्होंने अपने कुछ प्रतिष्ठित गानों पर भी ठुमके लगाए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस को उस भीड़ को नियंत्रित करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी जो रितिक को देखने के बाद उनका हौसला बढ़ा रहे थे। “आपके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद, जम्मू। मैं बहुत खुश हूं और अपने प्रभु का आभारी हूं।’ रितिक ने कहा, ”आपसे प्यार पाने के लिए मैं अपनी कड़ी मेहनत जारी रखूंगा।”

ज्वैलरी ब्रांड को धन्यवाद देते हुए उन्होंने कहा, “यह ज्वैलरी ब्रांड के लिए मेरा पहला सार्वजनिक कार्यक्रम था और वह भी जम्मू में, जो अपने विश्व स्तरीय आतिथ्य के कारण सबसे अच्छी जगह हो सकती थी।”उन्होंने आगे कहा, “इस प्रतिष्ठित ब्रांड का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए गर्व की बात है जो विश्वास, पारदर्शिता और ग्राहक केंद्रितता के मूल स्तंभों पर बना है।”काम के मोर्चे पर, ऋतिक दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के साथ ‘फाइटर’ में अभिनय करेंगे। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित यह फिल्म 25 जनवरी 2024 को रिलीज होगी।

- विज्ञापन -

Latest News