साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म में राजनेता के किरदार में नजर आएंगे अरशद वारसी

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मों मे अपने कॉमिक अभिनय के लिये मशहूर अरशद वारसी साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म में राजनेता के किरदार में नजर आएंगे। निर्देशक निधिश पुजक्कल की फिल्म में अरशद वारसी राजनेता की भूमिका में नजर आएंगे। यह एक साइकोलाजिकल थ्रिलर फिल्म है, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिलहाल पोस्ट प्रोडक्शन पर काम जारी.

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मों मे अपने कॉमिक अभिनय के लिये मशहूर अरशद वारसी साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म में राजनेता के किरदार में नजर आएंगे। निर्देशक निधिश पुजक्कल की फिल्म में अरशद वारसी राजनेता की भूमिका में नजर आएंगे। यह एक साइकोलाजिकल थ्रिलर फिल्म है, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिलहाल पोस्ट प्रोडक्शन पर काम जारी है।

इस फिल्म में अरशद के साथ जूही चावला, दिव्या दत्ता और जितेंद्र जोशी जैसे कलाकार भी अहम भूमिकाओं में हैं।फिल्म के बारे में निर्देशक निधिश ने बताया, इस फिल्म का नायक नरेन एक राजनीतिक भेड़िये की तरह है। उसकी आदत दुनिया को अपनी इच्छा के हिसाब से चलाने की है, एक दिन कुछ ऐसा होता है कि वह खुद को लेकर असुरक्षित महसूस करने लगता है।यह फिल्म मैंने अपने बचपन के कुछ अनुभवों के आधार पर लिखी है।

- विज्ञापन -

Latest News