सान्या मल्होत्रा ने ‘सा रे गा मा पा’ कंटेस्टेंट के कॉन्सर्ट में आने का किया वादा

मुंबई: सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ के स्टेज पर परफॉर्मेंस करने वाली कंटेस्टेंट सोनिया गजमेर की एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने जमकर प्रशंसा की और वादा किया कि जब भी वह किसी कॉन्सर्ट में परफॉर्म करेंगी तो वह दर्शकों के बीच मौजूद रहेंगी।’सा रे गा मा पा’ के वीकेंड एपिसोड में जज के.

मुंबई: सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ के स्टेज पर परफॉर्मेंस करने वाली कंटेस्टेंट सोनिया गजमेर की एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने जमकर प्रशंसा की और वादा किया कि जब भी वह किसी कॉन्सर्ट में परफॉर्म करेंगी तो वह दर्शकों के बीच मौजूद रहेंगी।’सा रे गा मा पा’ के वीकेंड एपिसोड में जज के रूप में हिमेश रेशमिया, नीति मोहन और अनु मलिक और होस्ट के रूप में आदित्य नारायण हैं जहां ‘सैम बहादुर’ की स्टार कास्ट विक्की कौशल, फातिमा सना शेख और सान्या ने शो के सेमीफाइनल एपिसोड की शोभा बढ़ाई और जमकर मस्ती की।

कंटेस्टेंट सोनिया ने ओजी ट्रैक ‘गुस्ताख आंखें’ गाया, जिसे विवेक कर ने कंपोज किया था। उनकी परफॉर्मेंस को जज और स्पेशल गेस्ट ने काफी पसंद किया। लेकिन सबसे ज्यादा उत्साहित सान्या थी जिन्हें ऐसा लग रहा था मानो वह किसी शो के सेट पर कोई परफॉर्मेंस नहीं बल्कि किसी कॉन्सर्ट में हिस्सा ले रही हो।सान्या ने कहा, ’सोनिया की परफॉर्मेंस देखने के बाद मुझे ऐसा लगा जैसे मैं किसी कॉन्सर्ट में हूं। मैं निश्चित रूप से टिकट खरीदूंगी और उनके अगले शो में भाग लूंगी। हम एक बार फिर साथ मिलकर मस्ती कर सकते हैं।’’सा रे गा मा पा’ जी टीवी पर प्रसारित होता है।

- विज्ञापन -

Latest News