NTR जूनियर प्रभावशाली लोगों की वैरायटी 500 लिस्ट में हुए शामिल

मुंबई: दक्षिण भारतीय फिल्मो के सुपरस्टार एनटीआर जूनियर ने वर्ष 2023 के लिए प्रतिष्ठित वेरायटी 500 लिस्ट में स्थान हासिल करके मील का पत्थर हासिल किया है। एनटीआर जूनियर का वैराइटी 500 सबसे महत्वपूर्ण लोगो’की विशिष्ट लिस्ट में शामिल होना उनके ग्लोबल प्रभाव और खास लोकप्रियता का प्रमाण है। भारत और उसके बाहर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री.

मुंबई: दक्षिण भारतीय फिल्मो के सुपरस्टार एनटीआर जूनियर ने वर्ष 2023 के लिए प्रतिष्ठित वेरायटी 500 लिस्ट में स्थान हासिल करके मील का पत्थर हासिल किया है। एनटीआर जूनियर का वैराइटी 500 सबसे महत्वपूर्ण लोगो’की विशिष्ट लिस्ट में शामिल होना उनके ग्लोबल प्रभाव और खास लोकप्रियता का प्रमाण है। भारत और उसके बाहर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर उनके उल्लेखनीय प्रभाव ने उन्हें दुनिया भर में सबसे प्रभावशाली हस्तियों के बीच यह पहचान दिलाई है।

एनटीआर जूनियर अंतिम बार मैग्नम ओपस ‘आरआरआर’ में नजर आये थे, जिसने उन्हें दुनिया भर में बड़े पैमाने पर स्टारडम दिलाया। मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर इन दिनों कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित अपनी सबसे बड़ी और सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट में से एक ‘देवरा’ भाग 1 में काम करने में व्यस्त हैं। फिल्म देवरा युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा निर्मित है, और नंदामुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत की गई है। दो भागों वाला महाकाव्य, ‘देवरा’ भाग 1 ,05 अप्रैल, 2024 को प्रदर्शित होने के लिए तैयार है।

- विज्ञापन -

Latest News