पानीपत में अज्ञात आरोपियों ने की युवक की हत्या, शराब ठेके पर रखी पहले से नज़र, दोस्त की हालत गंभीर

हरियाणा के पानीपत में बुधवार देर रात युवक की हत्या का मामला सामने आया है। युवक अपने मित्र के साथ शराब के ठेके पर आया हुआ था। जैसे ही युवक ठेके पर आया उस पर वहां मौजूद लोगों ने हमला बोल दिया। किस हमले में युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान चुलकाना गांव.

हरियाणा के पानीपत में बुधवार देर रात युवक की हत्या का मामला सामने आया है। युवक अपने मित्र के साथ शराब के ठेके पर आया हुआ था। जैसे ही युवक ठेके पर आया उस पर वहां मौजूद लोगों ने हमला बोल दिया। किस हमले में युवक की मौत हो गई।

मृतक की पहचान चुलकाना गांव निवासी 24 वर्षीय कृष्ण के रूप में हुई है। वहीं कृष्ण के दोस्त की पहचान विशाल के रूप में हुई है। मृतक के बड़े भाई सोनू का चुलकाना में शराब का ठेका है। जिस पर कृष्ण अपने दोस्त विशाल के साथ गया हुआ था।

रात के समय शराब ठेके पर सेल्समैन प्रदीप कार्यरत था। कृष्ण के आने से पहले ही उसके इंतजार में कुछ लोग वहां मौजूद थे। जेसे ही कृष्ण ठेके पर विशाल के साथ पहुंचा। ठेके पर पहले से ही मौजूद लोगों ने उस पर ईंट, कांच की बोतल से आरोपियों ने कृष्ण के ऊपर ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

ठेके पर कार्यरत प्रदीप ने जेसे ही हालत बिगड़ते देखे वह वहां से भाग खड़ा हुआ। जिससे उसकी जान बच गई। हमले में विशाल गंभी रूप से घायल हो गया। वहीं कृष्ण की मौत हो गई। हमले को अंजाम देकर आरोपी घटनास्थल से नौ दो ग्यारह हो गए।

मृतक के परिजनों चुलकाना थाना पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। विशाल।को उसके परिजनों ने उपचार के लिए अस्पताल ले गए। वहीं शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखवा दिया।

पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस रिकॉर्ड्स से खुलासा हुआ कि आज से सालों पहले 2015 में हुए डॉक्टर जयपाल के बेटे की हत्या केस में कृष्ण का भी हाथ था।

- विज्ञापन -

Latest News