ग्रेजुएशन सेरेमनी में Volodymyr Zelensky बनकर पहुंचा जापानी Student

टोक्योः जापानी विश्वविद्यालय के एक छात्र ने यूक्रेन के साथ एकजुटता दिखाने के लिए अपने ग्रेजुएशन सेरेमनी में वहां के राष्ट्रपति वलोडिमिर जेलेंस्की के जैसे कपड़े पहने। रिपोर्ट के अनुसार, छात्र की पहचान अमीकी के रूप में हुई है, जो क्योटो सिटी यूनिवर्सिटी ऑफ आर्ट्स का छात्र है। संस्थान यूनिक ग्रेजुएशन सेरेमनी के दौरान छात्रों.

टोक्योः जापानी विश्वविद्यालय के एक छात्र ने यूक्रेन के साथ एकजुटता दिखाने के लिए अपने ग्रेजुएशन सेरेमनी में वहां के राष्ट्रपति वलोडिमिर जेलेंस्की के जैसे कपड़े पहने। रिपोर्ट के अनुसार, छात्र की पहचान अमीकी के रूप में हुई है, जो क्योटो सिटी यूनिवर्सिटी ऑफ आर्ट्स का छात्र है। संस्थान यूनिक ग्रेजुएशन सेरेमनी के दौरान छात्रों को मनचाहे कपड़े पहनने की अनुमति देता है।

अमीकी ने यूक्रेनी राष्ट्रपति के तरह खाकी हरे रंग की लंबी बाजू का टॉप और मैचिंग ट्राउजर पहन रखा था। जापानी नेटवर्क योमीउरी को बताया कि उन्हें जेलेंस्की की तरह दाढ़ी बढ़ाने में तीन महीने का समय लगा। अमीकी के हवाले से नेटवर्क से कहा, कि जब वह अपनी दाढ़ी बढ़ा रहा था, तब लोगों ने कहा कि वह जेलेंस्की की तरह लग रहा है। कोविड-19 महामारी के चलते तीन सालों में यह विश्वविद्यालय का पहला ग्रेजुएशन सेरेमनी था।

- विज्ञापन -

Latest News