Kerala के मुख्यमंत्री ने 27वें Film Festival का उद्घाटन किया

तिरुवनंतपुरम: केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने शुक्रवार को निशागांधी सभागार में 27वें केरल अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफके) का उद्घाटन किया। इस अवसर पर ईरानी फिल्म निर्माता और महिला अधिकार कार्यकर्ता महनाज मोहम्मदी को 27वें आईएफएफके के लिए स्पिरिट ऑफ सिनेमा अवार्ड प्रदान किया गया। महनाज मोहम्मदी की ओर से मुख्यमंत्री से पुरस्कार ग्रीक फिल्म.

तिरुवनंतपुरम: केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने शुक्रवार को निशागांधी सभागार में 27वें केरल अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफके) का उद्घाटन किया। इस अवसर पर ईरानी फिल्म निर्माता और महिला अधिकार कार्यकर्ता महनाज मोहम्मदी को 27वें आईएफएफके के लिए स्पिरिट ऑफ सिनेमा अवार्ड प्रदान किया गया। महनाज मोहम्मदी की ओर से मुख्यमंत्री से पुरस्कार ग्रीक फिल्म निर्माता और अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता जूरी सदस्य एथेना राचेल त्संगारी ने प्राप्त किया।

चूंकि महनाज मोहम्मदी यात्रा प्रतिबंधों के कारण कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाईं, इसलिए उन्होंने एथेना राचेल त्सांगरी के माध्यम से अपने बालों का एक कटा हुआ गुच्छा और ‘महिला, जीवन, स्वतंत्रता का संदेश भेजा। निशागंधी थिएटर ने उद्घाटन समारोह के बाद भारतीय सितार वादक पुरबयन चटर्जी द्वारा एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला सितार संगीत कार्यक्रम आयोजित किया। प्रदर्शन आईएफएफके के साथ आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रमों का हिस्सा है।

Author

- विज्ञापन -

Latest News