Site icon Dainik Savera Times | Hindi News Portal

करनाल में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव, राहगीरों ने दी पुलिस को सूचना, नहीं हुई शिनाख्त

करनाल (हरियाणा)ः हरियाणा के करनाल में शराब के ठेके के पास एक अज्ञात शव पड़ा मिला। जिसकी सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल करनी प्रारंभ कर दी है। आस पास के लोगों, ठेके के मालिक व जगह पर मौजूद लोगों से पूछताछ करने पर भी पुलिस को व्यक्ति से संबंधित कोई जानकारी नहीं मिल सकी। मृतक के पास किसी भी प्रकार का कोई दस्तावेज या अन्य कोई सामान नहीं मिला, जिससे उसकी पहचान हो सके।

पुलिस को सूचित करने वाले राहगीर ने बताया की वह अपने परिवार सहित बाहर घूमने आया था। तभी उसकी नज़र रास्ते में पड़े इस व्यक्ति पर गई। पास जाकर उसे उठाने की कोशिश करने पर जब वह नहीं उठा तो उसकी जांच की, जांच करने पर पता चला की वह जीवित नहीं हैं। जिसके बाद व्यक्ति ने पुलिस को सूचित किया।

हालांकि मौत का कोई कारण पता नहीं चल सका है। व्यक्ति के शव पर किसी भी प्रकार की कोई चोट का निशान नहीं हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है। पुलिस मृतक की शिनाख्त करने का हर संभव प्रयास कर रही है। पुलिस ने 72 घंटे का समय सीमा निश्चित की है। यदि इस समय सीमा में कोई रिश्तेदार या परिजन नहीं मिल सका तो शव का दाह संस्कार कर दिया जाएगा।

Exit mobile version