युवती का अपहरण कर किया दुष्कर्म, हत्या करके रेल की पटरियों पर फेंका शव, मिले लाश के टुकड़े

हरियाणा के झज्जर में किडनैप के बाद एक छात्रा के साथ दुष्कर्म किया गया. फिर उसकी हत्या कर शव को पटरियों पर फेंक दिया

हरियाणा के झज्जर में किडनैप के बाद एक छात्रा के साथ दुष्कर्म किया गया. फिर उसकी हत्या कर शव को पटरियों पर फेंक दिया. ट्रेन की चपेट में आने से युवती के शव के टुकड़े करीब 500 मीटर तक बिखरे हुए मिले हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया था।

मृतका ITI की छात्रा थी और जिला कोर्ट में अप्ररेंटिसशिप कर रही थी. लकड़ी 6 फरवरी को घर से जिला कोर्ट में प्रिंट्स के लिए गई हुई थी।वहां किसी युवक से उसका झगड़ा हुआ उसका फोन तोड़ दिया गया।

झगड़े के बाद शाम को लड़की जब घर आ रही थी तो रास्ते में दो लड़कों ने उसका अपरहण कर उसके साथ रेप किया और उसकी हत्या कर शव को रोहतक के सिंहपुरा गांव के पास रेलवे ट्रेक पर फेंक गए। पुलिस का रहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पीड़ित परिजनों का कहना है कि पुलिस ने हमारी शिकायत तक दर्ज नहीं की थी और कल शाम को एफआईआर दर्ज की गई। जीआरपी रोहतक में एक आरोपी का जांच अधिकारी राकेश रिश्ते में मामा लगता है। उसने आरोपी थाने में बुलाया और फिर बाद में छोड़ दिया। हमारी मांग है दोनो आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। जब तक वे गिरफ्तार नही होंगे वे शव नही लेंगे।

Author

- विज्ञापन -

Latest News