डीजे बजाने वाले युवक की हत्या की गुत्थी सुलझी, दो साथी गिरफ्तार

आरोपियों ने बताया कि मृतक उनकी साली पर गलत नीयत रखता था। इसलिये लंबे समय से उसके साथ दोनों का मनमुटाव चल रहा था।

रूद्रपुर/नैनीताल: उत्तराखंड की ऊधमसिंह नगर पुलिस ने गदरपुर में डीजे बजाने वाले युवक की हत्या की गुत्थी सुलझाने का दावा किया और इस मामले में मृतक के दो साथियों को गिरफ्तार कर गुरुवार को अदालत में पेश किया। जिसके बाद दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया।

गदरपुर पुलिस ने आज हत्या के मामले की गुत्थी सुलझाने का दावा करते हुए कहा कि 03 फरवरी को डीजे का काम करने वाले कौशलपुर, गदरपुर निवासी जसपाल उर्फ विशाल की हत्या कर दी गयी थी और पुलिस से बचने के लिये शव को राजमार्ग से नीचे फेंक दिया था।

मृतक के भाई धर्मेंद्र सिंह की शिकायत पर गदरपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो पुलिस ने मृतक के साथ काम करने वाले रोहित और मोहित निवासीगण लगड़ाभोज, गदरपुर, ऊधमसिंह नगर नामक दो युवकों को हिरासत में ले लिया। उनसे जब सख्ती से पूछताछ की गयी तो दोनों ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया।

आरोपियों ने बताया कि मृतक उनकी साली पर गलत नीयत रखता था। इसलिये लंबे समय से उसके साथ दोनों का मनमुटाव चल रहा था। घटना के दिन जब बेरिया दौलतपुर में डीजे का काम खत्म कर तीनों वापस लौट रहे थे तो हिस्सेदारी के पैसे को लेकर दोनों की मृतक से बहस और हाथापाई हो गयी। दोनों आरोपियों ने उसकी पहले डंडे से पिटायी की और बाद में घटना को दुर्घटना दिखाने के लिये उसे दिनेशपुर अंडर पास के नजदीक ले जाकर राजमार्ग से नीचे फेंक दिया।

Author

- विज्ञापन -

Latest News