अहमदाबाद के अपार्टमेंट में गैस सिलेंडर फटने से लगी आग, परिवार के 4 लोग झुलसे

अहमदाबाद: अहमदाबाद के हेब्रोन फ्लैट्स के एक अपार्टमेंट में मंगलवार को आग लग गई, जिससे परिवार के चार सदस्य मामूली रूप से झुलस गए अधिकारियों ने कहा कि यह घटना गैस सिलेंडर विस्फोट के कारण हुई। कथित तौर पर सिलेंडर ज्यादा गर्मी के कारण फटा। अहमदाबाद अग्निशमन और आपातकालीन सेवाओं ने तत्परता से प्रतिक्रिया दी,.

अहमदाबाद: अहमदाबाद के हेब्रोन फ्लैट्स के एक अपार्टमेंट में मंगलवार को आग लग गई, जिससे परिवार के चार सदस्य मामूली रूप से झुलस गए अधिकारियों ने कहा कि यह घटना गैस सिलेंडर विस्फोट के कारण हुई। कथित तौर पर सिलेंडर ज्यादा गर्मी के कारण फटा। अहमदाबाद अग्निशमन और आपातकालीन सेवाओं ने तत्परता से प्रतिक्रिया दी, क्योंकि स्थानीय निवासियों ने विस्फोट के बाद अधिकारियों को सतर्क कर दिया।

विस्फोट उस समय हुआ, जब चूल्हे पर पानी उबल रहा था। अधिकारियों ने कहा कि सिलेंडर ज्यादा गर्म हो गया और अंतत: फट गया और आग ने तीन मंजिली इमारत की तीसरी मंजिल को अपनी चपेट में ले लिया। मौके पर पहुंची फायर फाइटर्स की टीम ने 20-25 मिनट में आग पर काबू पा लिया। टीम ने फ्लैट से परिवार के चार सदस्यों को भी बाहर निकाला। घायल व्यक्तियों में से एक को तुरंत एलजी अस्पताल ले जाया गया।

- विज्ञापन -

Latest News