गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को मारने की सुपारी अपने भाई को सौंपी!

नई दिल्ली ः स्पेशल सेल के सूत्रों ने दावा किया कि ’गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को मारने की सुपारी अपने भाई और साथी गैंगस्टर अनमोल बिश्नोई को दी है।’ सूत्रों ने कहा कि लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को मारने के लिए तीन बार योजना बनाई थी, लेकिन हर कोशिश विफल.

नई दिल्ली ः स्पेशल सेल के सूत्रों ने दावा किया कि ’गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को मारने की सुपारी अपने भाई और साथी गैंगस्टर अनमोल बिश्नोई को दी है।’ सूत्रों ने कहा कि लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को मारने के लिए तीन बार योजना बनाई थी, लेकिन हर कोशिश विफल रही। सलमान खान को मारने के लिए बिश्नोई द्वारा डिजाइन किए गए इन तीन ऑपरेशनों का नेतृत्व गैंगस्टर संपत नेहरा, दीपक और टीनू ने किया था। सूत्रों ने कहा कि तीनों अपने मिशन में फेल हो गए। इसके बाद, लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को मारने का काम किसी और को सौंपने का फैसला किया है। उसने ऑपरेशन को अंजाम देने के लिए अपने भाई अनमोल को चुना।

सूत्रों से यह भीपता चला है कि लॉरेंस के गिरोह ने तुर्की निर्मित जिगाना पिस्तौल के बजाय जर्मनी निर्मति पीएस 30 पिस्तौल का उपयोग करना शुरू कर दिया है। ये पिस्तौलें 8 से 10 लाख रुपये के बीच में आती हैं और गिरोह को ये हथियार विदेश स्थित सहयोगियों से मिल रहे हैं। अधिकारी ने कहा कि रंजीत दुपला अमेरिका में रहकर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्यों के संपर्क में है। दुपला पहले पंजाब का एक गैंगस्टर था जो अमेरिका भाग गया था और अब एक अंतरराष्ट्रीय हथियार डीलर है। 2017 में डुपला को हथियार तस्करी के एक मामले में पंजाब के फरीदकोट की जिला अदालत द्वारा अपराधी घोषित किया गया था।

दिल्ली पुलिस ने अनमोल बिश्नोई के खिलाफ चार्जशीट दायर की है, जिससे संकेत मिलता है कि गिरोह को लंदन स्थित एक अपराधी से भी समर्थन मिलता है। यह चार्जशीट दिल्ली के सनलाइट कॉलोनी इलाके में गोलीबारी और जबरन वसूली की घटना के सिलसिले में दायर की गई थी। सूत्रों ने खुलासा किया कि अनमोल बिश्नोई ने लॉरेंस बिश्नोई के पड़ोसी अक्षय बिश्नोई को अपने गिरोह में शामिल किया था। अक्षय को गिरोह का नया चेहरा माना जाता है और हाल ही में उसे राजस्थान की हनुमानगढ़ पुलिस ने पकड़ा था। दिल्ली क्राइम ब्रांच आने वाले हफ्तों में जबरन वसूली के मामले में भी उससे पूछताछ करेगी।

- विज्ञापन -

Latest News