पीएम मोदी, राजनाथ, नड्डा ने अमित शाह को जन्मदिन की दीं शुभकामनाएं

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह को उनके 59वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं। पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट पर कहा, अमित जी को जन्मदिन का हार्दकि शुभकामनाएं। उन्होंने भारत के सुरक्षा तंत्र को बढ़ाने और सहकारी क्षेत्र को और विकसित करने में उल्लेखनीय.

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह को उनके 59वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं। पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट पर कहा, अमित जी को जन्मदिन का हार्दकि शुभकामनाएं। उन्होंने भारत के सुरक्षा तंत्र को बढ़ाने और सहकारी क्षेत्र को और विकसित करने में उल्लेखनीय योगदान देकर एक उत्कृष्ट प्रशासक के रूप में अपनी पहचान बनाई है। वह भारत की प्रगति और गरीबों के लिए बेहतर जीवन को सुनिश्चित करने के लेकर उत्साहित रहते हैं। भाजपा को मजबूत करने में उनकी भूमिका सराहनीय है। उन्हें लंबी आयु और अद्भुत स्वास्थ्य का आशीर्वाद मिले।’

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी शाह को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और कहा कि उन्होंने आंतरिक सुरक्षा बनाए रखने में अनुकरणीय भूमिका निभाई है और अपनी कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प के माध्यम से राष्ट्र के लिए योगदान दे रहे हैं। भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने भी शाह को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र के लिए प्रार्थना की। नड्डा ने शाह को उनके संगठनात्मक कौशल के लिए सभी भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए प्रेरणा बताया।

- विज्ञापन -

Latest News