2024 Lok Sabha Elections: BJP ने रिलीज किया सांसद Dinesh Lal Yadav ‘निरहुआ’ का गाना

नई दिल्ली: भाजपा 2024 में होने वाले आगामी लोक सभा चुनाव में भारी बहुमत के साथ जीतकर केंद्र में सरकार बनाने के हैट्रिक के मिशन को साकार करने में जुटी हुई है। भाजपा के इस मिशन से मतदाताओं को कनेक्ट करने के लिए पार्टी ने फिल्म अभिनेता, गायक और आजमगढ़ से पार्टी सांसद दिनेश लाल.

नई दिल्ली: भाजपा 2024 में होने वाले आगामी लोक सभा चुनाव में भारी बहुमत के साथ जीतकर केंद्र में सरकार बनाने के हैट्रिक के मिशन को साकार करने में जुटी हुई है। भाजपा के इस मिशन से मतदाताओं को कनेक्ट करने के लिए पार्टी ने फिल्म अभिनेता, गायक और आजमगढ़ से पार्टी सांसद दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ के 2024 लोक सभा चुनाव को लेकर गाए एक गीत को शनिवार को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज किया।

भाजपा ने इस गाने को शेयर करते हुए कहा, आजमगढ़ से सांसद दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ का ये जोशीला गीत सुनिए और आप भी कहिए… 2024 में फिर मोदी ही आएंगे। उत्तर प्रदेश और बिहार में लोकप्रिय भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ने अपने इस गाने में 2024 के लोक सभा चुनाव में 400 सीटों के साथ एक बार फिर से मोदी सरकार बनने का दावा करते हुए मोदी सरकार की तमाम उपलब्धियां को भी गिनाया है।

गायक, अभिनेता और सांसद दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ने इस गाने में अयोध्या में बने भव्य राम मंदिर, नई संसद, जी-20 सम्मेलन और भारत की तेज गति से बढ़ रही अर्थव्यवस्था सहित मोदी सरकार की कई उपलब्धियां का जिक्र करते हुए विपक्षी गठबंधन पर जमकर निशाना साधा है। इसके साथ ही इस गाने में विपक्षी दलों के बचे-खुचे किले के भी ढहने का दावा करते हुए मोदी सरकार के हैट्रिक लगाने और ‘2024 में फिर से मोदी ही आएंगे’ की बात कही गई है।

- विज्ञापन -

Latest News