बिहार : सुहाग रात के दूसरे दिन से लापता पति को पुलिस ने ट्रेन से किया बरामद

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र से शादी के दो दिन बाद से अचानक लापता हुए युवक को पुलिस ने आरा से बरामद कर लिया। बताया जा रहा है कि वह एक ट्रेन में सवार था। मुजफ्फरपुर (नगर ) के सहायक पुलिस अधीक्षक भानु प्रताप सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज और.

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र से शादी के दो दिन बाद से अचानक लापता हुए युवक को पुलिस ने आरा से बरामद कर लिया। बताया जा रहा है कि वह एक ट्रेन में सवार था। मुजफ्फरपुर (नगर ) के सहायक पुलिस अधीक्षक भानु प्रताप सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल लोकेशन के आधार पर इनकी बरामदगी आरा स्टेशन से गुरुवार शाम को की गई। इनसे पूछताछ की गई है।

अहियापुर थाना क्षेत्र सहवाजपुर में आदित्य कुमार नाम के युवक की शादी रविवार को धूमधाम के साथ हुई थी। शादी के दूसरे दिन दुल्हन को लेकर आदित्य वापस अपने घर भी आ गया। बुधवार को रिसेप्शन का आयोजन किया गया था। इसी बीच, मंगलवार की शाम आदित्य अपनी प}ी को बाजार जाने की बात कहकर घर से निकला और इसके बाद वह वापस घर नहीं लौटा। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। आदित्य एक निजी बैंक में काम करते हैं।

सहायक पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पूछताछ के दौरान यह बात सामने आई कि आदित्य पारिवारिक कारणों से मानसिक तनाव में आकर 6 फरवरी की शाम घर से निकल गया था। बैरिया में एटीएम से 4 बार में 40 हजार रुपए निकाले। इसके बाद बस पकड़ कर पटना निकल गया। 6 और 7 फरवरी को वह पटना में ही रुका। 7 फरवरी को मरीन ड्राइव में नया सिम डाला। फिर दानापुर से ट्रेन पर बैठकर निकल गया था। इसकी योजना बेगलुरु जाने की थी।

Author

- विज्ञापन -

Latest News