अंबाला कैंट में हुआ एक भयानक सड़क हादसा, 40 वर्षीय व्यक्ति की हुई मौत

  अंबाला : गोबिंद नगर चौंक पर कल रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमे एक 40 वर्षीय व्यक्ति की जान चली गई। दरअसल देर रात राकेश कुमार सदर बाजार से सामान लेने गया था और रास्ते में गोबिंद नगर चौंक पर इनोवा गाड़ी ने उसे टक्कर मार दी। जिससे वो गंभीर रूप से.

 

अंबाला : गोबिंद नगर चौंक पर कल रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमे एक 40 वर्षीय व्यक्ति की जान चली गई। दरअसल देर रात राकेश कुमार सदर बाजार से सामान लेने गया था और रास्ते में गोबिंद नगर चौंक पर इनोवा गाड़ी ने उसे टक्कर मार दी। जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया जब उसे नागरिक अस्पताल लेकर गए तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया गया।

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी , एक्टिवा और गाड़ी चालक को अपने कब्जे में ले लिया है फिलहाल आगे की जांच जारी है। इस मामले में मौके पर मौजूद महेश नगर थाना के सब इंस्पेक्टर बलकार ने बताया की उन्हें सूचना मिली थी की गाड़ी वाले ने एक्टिवा सवार को टक्कर मारी है जिसमे वो गंभीर रूप से घायल हुआ था जब उसे नागरिक अस्पताल लाए तो उसे मृत घोषित कर दिया फिलहाल इस मामले में जांच जारी है मृतक राकेश कुमार (40 ) इंदिरा कॉलोनी अंबाला कैंट का रहने वाला है फिलहाल उन्हें परिजन भी आ गए है।

- विज्ञापन -

Latest News