अन्तर्राज्यीय कार चोर गिरोह का पदार्फाश, 3 आरोपी गिरफ्तार

Interstate car theft gang busted, 3 accused arrested

कुरुक्षेत्र: जिला पुलिस ने अन्तर्राज्य कार चोर गिरोह का पदार्फाश करते हुए लग्जरी कारें चोरी करने के मामले में 3 आरोपियों दीपक खन्ना निवासी उत्तम नगर, पश्चिमी दिल्ली, भूपिन्द्र सिंह निवासी मोती नगर, पश्चिमी दिल्ली व गुरमीत सिंह निवासी किशोर नगर, ताजपुर रोड, थाना डिविजन लुधियाना पंजाब को गिरफ्तार करके उनसे चोरीशुदा 6 लग्जरी कारे बरामद की है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि 9 फरवरी को पुलिस में दी शिकायत में अमन खुराना ने बताया कि 8 फरवरी को वह अपनी कार से निजी काम से जयपुर गया था। रात को कार सैक्टर-4 कुरुक्षेत्र में अपने दोस्त के घर के सामने खड़ी कर दी थी। अगली सुबह उसके दोस्त को कार घर के सामने नहीं मिली।

शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच हैड कांस्टेबल राममेहर को दी गई। बाद में मामलों की जांच अपराध अन्वेषण शाखा-2 को दी गई। टीम ने लग्जरी कार चोरी करने के आरोपी गुरमीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को माननीय अदालत में पेश करके आगामी जांच के लिए 10 दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया। आरोपी गुरमीत सिंह की पहचान पर गी चोरी करने के दोनों आरोपी दीपक खन्ना व भूपिन्द्र सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से चोरीशुदा लग्जरी कारों सहित 6 कारें बरामद की गई। आरोपियों से बरामद कारों में स्कॉर्पियो, इनोवा, फाचरूनर आदि गाड़ियां शामिल हैं।

आरोपियों से बरामद की गई गाड़ियों में जिला पानीपत, जिला यमुनानगर, जिला करनाल व सेक्टर-4 कुरुक्षेत्र से चोरी की गई 1-1 गाड़ियां थी तथा 2 गाडियां आई-20 व टोयोटा ईनोवा आरोपियों द्वारा वारदात में प्रयोग की गई थी। वारदात में प्रयोग किए गए स्कैनर मशीन, टूल किट व चाबियां व अन्य औजार भी बरामद किए गए हैं। अपराध अन्वेषण शाखा-2 प्रभारी निरीक्षक मोहन लाल ने बताया कि आरोपी दीपक खन्ना के खिलाफ दिल्ली में गाड़ी चोरी के करीब 6-7 दर्जन मामले दर्ज हैं। आरोपी दीपक जिला पंचकूला अदालत से भगौा आरोपी घोषित है। इसके साथ ही आरोपी गुरमीत सिंह के खिलाफ भी धोखाधड़ी के मामले दर्ज हैं। आरोपी गुरमीत सिंह पंजाब से भगौा आरोपी घोषित है।

- विज्ञापन -

Latest News