Site icon Dainik Savera Times | Hindi News Portal

पत्नी के मायके में रहने से परेशान पति ने लगाई फांसी

पानीपत: पानीपत में युवक ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। युवक पत्नी के मायके में रहने से परेशान था। उसने मरने से पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुसाइड करने के बारे में स्टोरी भी लगाई। साथ में लिखा था कि बेवफा पत्नी को मेरी शक्ल न दिखाना। हालांकि उसके परिजनों व दोस्तों ने रात को ये स्टोरी, स्टेटस देखी नहीं थी। सुबह युवक की मां जब उसे उठाने उसके कमरे में गई तो कमरा लॉक मिला। उसने कई बार दरवाजा खटखटाया, लेकिन भीतर से कोई जवाब नहीं मिला।

इसके बाद दरवाजे में हुए एक छोटे छेद से बच्चे को अंदर भेजा। जिसने दरवाजा खोला, तब परिजनों ने उसे फंदे पर लटका देखा। ये देख परिजनों में चीख पुकार मच गई। घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। कार्रवाई करने के बाद शव को सिविल अस्पताल भिजवाया। मृतक के मौसेरे भाई मोनू ने बताया कि अमित 21 वर्ष मूल रूप से उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर का रहने वाला था। उसका परिवार पिछले करीब 9 साल से पानीपत की गोपाल कॉलोनी में किराए पर रहता है। वह फैक्ट्री में काम करता था। अमित की करीब एक साल पहले शादी हुई थी, लेकिन शादी के बाद से उसकी पत्नी अधिकतर समय अपने मायका में ही रही है।

अब पिछले करीब 6 माह से पत्नी मायका में ही रह रही है। जिसे तीन बार खुद अमित भी ले जाने जा चुका। पंचायत और बिचौलिए के माध्यम से भी उसे लाने का प्रयास किया गया लेकिन वह नहीं आई। जिससे अमित लगातार परेशान रहता था। इसी परेशानी के चलते अमित ने अपनी जान दे दी। अमित ने रात को सुसाइड करने से पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी लगाई। जिसमें उसने अपनी फोटो के साथ लिखा कि आज रात 2 बजे मैं मर जाउंगा। मैं फांसी लगा लूंगा। साथ ही लिखा कि उस बेवफा को मेरी शक्ल न दिखाना। न ही उसे मेरी डेडबॉडी को हाथ लगाने देना।

Exit mobile version