रात के अंधेरे में मंडी में चोरी छिपे उतारा राजस्थान का बाजरा, हरियाणा के किसानों के साथ हो रहा धोखा?

नारनौल: नारनौल की अनाज मंडी में बाजरे की खरीद बंद है और किसान परेशान हैं। लेकिन इसी बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमें कि नारनौल की अनाज मंडी में राजस्थान का बाजरा चोरी छिपे उतारते हुए देखा जा सकता है। कैमरे पर ये पूरा गोलमोल कैद हुआ। आरोप है कि व्यापारियों के द्वारा रात.

नारनौल: नारनौल की अनाज मंडी में बाजरे की खरीद बंद है और किसान परेशान हैं। लेकिन इसी बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमें कि नारनौल की अनाज मंडी में राजस्थान का बाजरा चोरी छिपे उतारते हुए देखा जा सकता है। कैमरे पर ये पूरा गोलमोल कैद हुआ। आरोप है कि व्यापारियों के द्वारा रात के अंधेरे में मंडी में बाजरा लाकर यहां खाली किया गया है। जैसे ये पूरा मामला कैमरे में कैद हुआ तो मंडी प्रशासन के होश ही उड़ गए। इस बारे में जब मार्केट कमेटी के सचिव से बात की गई तो उन्होंन कहा कि ये मामला उनके संज्ञान में नहीं है।

एसडीएम मनोज कुमार का कहना है कि उन्हें मीडिया के माध्यम से इस तरह की जानकारी मिली है उन्होंने कहा कि मंडी में सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं अब इस मामले की जानकारी ली जाएगी और अगर इस तरह का मामला सामने आता है तो दोषी कर्मचारियों अधिकारियों या फिर इस मामले में कोई व्यापारी सामिल है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी। नारनौल की अनाज मंडी में सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं। तो वहीं ऐसे में ये कई बड़े सवाल भी खड़े करता है।

- विज्ञापन -

Latest News