हिसार में मंत्री डा.कमल गुप्ता ने पन्ना प्रमुखों की ली बैठक, दिए ये दिशा निर्देश

हिसार : शहर निकाय मंत्री डा.कमल गुप्ता ने पन्ना प्रमुखों की बैठक ली जिसमें 21 मई को हिसार के गुरु जम्मेश्वर विश्वविद्यालय के रणबीर सिंह आडोटोरिया में आयोजित होने वाले विधान सभा स्तर पर पन्ना प्रमु्खों के आयोजित होने वाले कार्यक्रम के लिए तैयारियों के लिए दिशा निर्देश दिए गए। डा. गुप्ता ने कहा कि.

हिसार : शहर निकाय मंत्री डा.कमल गुप्ता ने पन्ना प्रमुखों की बैठक ली जिसमें 21 मई को हिसार के गुरु जम्मेश्वर विश्वविद्यालय के रणबीर सिंह आडोटोरिया में आयोजित होने वाले विधान सभा स्तर पर पन्ना प्रमु्खों के आयोजित होने वाले कार्यक्रम के लिए तैयारियों के लिए दिशा निर्देश दिए गए। डा. गुप्ता ने कहा कि प्रदेश पार्टी अध्यक्ष व पाटी के प्रभारी के दिशा निर्देश पर पन्ना प्रमुखो के कार्यक्रम में प्रदेश स्तर पर हो रहे है। उन्होंने कहा कि अभी अम्बाला, यमुनानगर, जगधरी रोहतक, बादली, सढोरा में पन्ना प्रमुखो के कार्यक्रम हो चुके है। ड़ा. गुप्ता ने कहा कि हिसार 146 बूथ है 3000 हजार पन्ना प्रमुख है। सभी पन्ना प्रमुखों से लगातार मुलाकात की जारी है सिटी व ग्रामीण मंडल स्तर पर बूथ स्तर पर पन्ना प्रमुखों से संपर्क अभियान जारी है।

डा. गुप्ता ने कहा कि बीजेपी ने धारा 370 को हटाया, अंतरराष्ट्रीयय योग दिवस मनाया, हरियाणा में शहरो व गावो में सडकों का निर्माण करवाया। खुले में सोच जाना बंद करवाया गया है। प्रोपटी आईडी, परिवार पहचान पत्र बनाए है हमने नगर दर्शन पोर्टल बनाया है।डा. गुप्ता ने कहा कि मिलगेट की सडक का निर्माण जल्द करवाया जाएगा। उन्होने कहा कि विकास के लिए 25 करोड हजार मिले है जिसमें साढे नौै करोड रुपयो मिल से मिल गेट सडक का निर्माण होगा। धरने पर बैठे लोगो राजीति कर रहे है।

खिलाडियों के दिल्ली जंतर मंतर धरने पर बैठे के डा. गुप्ता ने कहा कि इस मामले की जांच होगी औरं जो दोषी होगा उसके खिलाफ कार्यवाही होगी।शहरी निकाय मंत्री डा. गुप्ता ने कहा कि पहले 3 लाख लोग टैक्स देते थे अब डा. कमल गुप्ता ने आज 7 लाख लोग टैक्स देने लग गए है प्रोपटी 47 लाख आईडी बन गए है। 47 लाख लोगों से 1 हजार करोड़ से ज्यादा राजस्व सरकार को मिलेगा।

- विज्ञापन -

Latest News