हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम द्वारा नगर निगम का क्लर्क 25000 रुपए की रिश्वत मांगता गिरफ्तार, इनमें से 5000 रुपये ले चूका आरोपी

इस मामले में एक अन्य आरोपी सतबीर (निजी व्यक्ति) फरार है। आरोपी के खिलाफ एंटी करप्शन ब्यूरो फरीदाबाद में एफआईआर दर्ज करते हुए कार्रवाई की गई है।

चंडीगढ़: हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने आज नगर निगम फरीदाबाद कार्यालय में कार्यरत क्लर्क अश्वनी को ₹25000 की रिश्वत माँगने व इनमें से ₹5000 लेने के आरोप में गिरफ्तार किया। आरोपी द्वारा यह रिश्वत जन्म प्रमाण पत्र तैयार करने के बदले में ली जा रही थी। इस मामले में एक अन्य आरोपी सतबीर (निजी व्यक्ति) फरार है। आरोपी के खिलाफ एंटी करप्शन ब्यूरो फरीदाबाद में एफआईआर दर्ज करते हुए कार्रवाई की गई है।

इस बारे में जानकारी देते हुए सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम को सूचना मिली कि आरोपी अश्वनी द्वारा शिकायतकर्ता से जन्म प्रमाण पत्र तैयार करने के बदले में ₹25000 की रिश्वत की मांग की जा रही थी। इस मामले में ₹5000 की रिश्वत अश्वनी द्वारा सतबीर के माध्यम से पहले ही ली जा चुकी थी। एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने सभी तथ्यों की जांच पड़ताल की तथा आरोपी अश्वनी को आज गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में दूसरा आरोपी सतबीर फरार है। एसीबी की टीम द्वारा इस संबंध में सभी साक्ष्य एकत्रित करते हुए कार्रवाई की जा रही है। यह पूरी कार्यवाही गवाहों के समक्ष निष्पक्ष व पारदर्शी तरीके से की गई ।

ब्यूरो के प्रवक्ता ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि यदि कोई भी अधिकारी अथवा कर्मचारी सरकारी काम करने की बदले में रिश्वत की मांग करता है तो तुरंत इसकी जानकारी हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो के टोल फ्री नंबर -1800-180-2022 तथा 1064 पर देना सुनिश्चित करें।

- विज्ञापन -

Latest News