Site icon Dainik Savera Times | Hindi News Portal

आधी रात में माल रोड के रेस्टोरेंट में घुसकर गंडासे से कर्मचारी की हत्या

Shimla: Family members of a 21-year-old boy mourn at IGMC Hospital, who was killed by an unknown person, at the Mall Road in Shimla, Monday, Feb. 26, 2024. (PTI Photo) (PTI02_26_2024_000244A)

शिमला: शिमला के मॉल रोड पर पुलिस रिपोर्टिग रूम के सामने रेस्टोरेंट में काम करने वाले युवक पर की बेरहमी से हत्या कर दी गई । पुलिस की नाक के सामने रेस्टोरेंट में घुसकर रेस्टोरेंट कर्मचारी पर गंडासे से जानलेवा हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया गया और हत्यारा मौके से फरार हो गया । पुलिस रिपोर्टिग रूम के सामने हत्या का यह सनसनीखेज मामला रविवार की आधी रात को पेश आया । हत्यारा आधी रात को रेस्टोरेंट में घुसा और तोड़फोड़ करने के बाद रेस्टोरेंट के 21 वर्षीय कर्मचारी पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। वारदात में कर्मचारी की मौत हो गई। पुलिस रिपोर्टिग रूम के बिल्कुल सामने पेश आई इस वारदात से हड़कंप मच गया। वारदात रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

शिमला पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है। मृतक की पहचान शिमला जिला के चौपाल के कुपवी निवासी मनीष (21) पुत्र सोहन सिंह के तौर पर हुई है। पुलिस ने जल्दअभियुक्त की गिर तारी का दावा किया है। रेस्टोरेंट मालिक हिमांशु सूद की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत सिरसा हरियाणा के रहने वाले आरोपी सत्येंद्र के खिलाफ मामलादर्ज किया है। शिकायतकर्ता के मुताबिक उसके कर्मचारी को मौत के घाट उतारने वाला श स अज्ञात व्यक्ति है। मामले के अनुसार मृतक मनीष वेक एंड बेक रेस्टोरेंट में काम करता था। बीती रात करीब डेढ़बजे रेस्टोरेंट में घुसकर किसी अज्ञात व्यक्ति ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया जिससे मनीष बुरी तरह से घायल हो गया।


वह अपनी जान बचाने के लिए पुलिस सहायता कक्ष की तरफ भागा और जिस हथियार (गंडासे) से उसके ऊपर प्रहार हुआ था, उसको भी अपने साथ लाया। मनीष ने अपने हाथ में ले रखे गंड़ासे से पुलिस सहायता कक्ष के ऑफिसर रूम के दरवाजे का शीशा तोड़ा। पुलिस सहायता कक्ष के कर्मचारियों ने तुरंत बाहर निकाल कर देखा तो मनीष पुलिस सहायता कक्ष के सामने सड़क पर खड़ा था जो देखते ही देखते सड़क पर गिर पड़ा जिसको पुलिस ने तुरंत कंबल डालकर उठाया तथा पुलिस सहायता कक्ष की गाड़ी में बिठाकर इलाज के लिए आईजीएमसी आईजीएमसी में मनीष ने दम तोड़ दिया।

पुलिस की जांच में यह भी सामने आ रहा है कि आरोपी अपने रेस्टोरेंट में चोरी कर रहा तो उसे मनीष ने देख लिया था इसके बाद दोनो में झगड़ा हुआ और फिर सत्येंद्र ने मनीष पर गंडासे से प्रहार कर उसे अधमरा कर दिया और खुद फरार हो गया। उधर इस मामले में शिमला जिला पुलिस अधीक्षक संजीव गांधी ने बताया कि रेस्टोरेंट मालिक की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई गई है। हत्या में इस्तेमाल हथियार को बरामद कर अभियुक्त को पकड़ने के लिए जाल बिछाया गया है और जल्द उसे गिरफ्त में ले लिया जाएगा। शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

Exit mobile version