रामपुर में भाजपा पर युवाओं ने जताया विश्वास, 16 युवा भाजपा में हुए शामिल

रामपुर में युवाओं का विश्वास लगातार भाजपा में बढ़ रहा है। ऐसे में आज शुक्रवार को 16 युवाओं ने भाजपा का दामन थामा है।

रामपुर बुशहर: रामपुर में युवाओं का विश्वास लगातार भाजपा में बढ़ रहा है। ऐसे में आज शुक्रवार को 16 युवाओं ने भाजपा का दामन थामा है। जानकारी देते हुए भाजपा युवा मोर्चा रामपुर के अध्यक्ष अविनाश कायथ ने बताया कि भाजपा विपक्ष में रहते हुए भी युवाओं ने ऐसी स्थिति में युवाओं ने विश्वास जताया है। उन्होंने बताया कि रामपुर बाजार के युवा राघव सोनी को उपाध्यक्ष का जिम्मा सौंपा गया है। इनके साथ 16 युवा भाजपा में शामिल हुए हैं। 

उन्होंने बताया कि यह युवा आने वाले समय में क्षेत्र के लिए कार्य करेंगे। भाजपा युवा आने वाले समय में पौधा रोपण अभियान चलाएगी। जिसमें इन युवाओं का अहम योगदान रहेगा। उन्होंने बताया कि युवाओं को आगे लाना व बढ़ावा देना चाहिए ताकि युवा अपने विकास में योगदान दे सकें। अविनाश कायथ ने बताया कि बेरोजगार युवाओं को रोजगार हिमाचल सरकार द्वारा नहीं दिया जा रहा है। ऐसे में आने वाले समय में युवाओं को रोजगार मिले इसके लिए युवा सड़को पर उतरने में कोई गुरेज नहीं करेंगी।

वहीं उपाध्यक्ष राघव गुप्ता ने बताया कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है जहां पर एकता देखने को मिलती हैं। इसके साथ सभी एकजुट होकर कार्य करते हैं। इसी से प्रभावित होकर वे भाजपा में शामिल हुए हैं। उन्होंने बताया कि पार्टी द्वारा उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी है उसे बेहतरीन तरीके से निभाने का प्रयास किया जाएगा। इसके साथ युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए विभिन्न प्रतियोगिताएं इत्यादि आयोजित की जाएगी। इसके साथ युवा एक जुट होकर विकास कार्य को अपने क्षेत्र में करवाने के लिए आवाज को उठाने के लिए प्रयास किया जाएगा। 

- विज्ञापन -

Latest News