कमिश्नरेट पुलिस का नशे के खिलाफ अभियान जारी, डेढ़ किलो अफीम और नशीली गोलियों सहित चार गिरफ्तार

जालंधर: नशा तस्करों के खिलाफ चल रहे अभियान को जारी रखते हुए, जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने पुलिस आयुक्त स्वपन शर्मा के नेतृत्व में चार तस्करों को 1.5 किलोग्राम अफीम और 100 ट्रामाडोल नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार किया है। इस संबंध में अधिक जानकारी देते हुए पुलिस आयुक्त ने बताया कि पुलिस ने शहर में.

जालंधर: नशा तस्करों के खिलाफ चल रहे अभियान को जारी रखते हुए, जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने पुलिस आयुक्त स्वपन शर्मा के नेतृत्व में चार तस्करों को 1.5 किलोग्राम अफीम और 100 ट्रामाडोल नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार किया है। इस संबंध में अधिक जानकारी देते हुए पुलिस आयुक्त ने बताया कि पुलिस ने शहर में नशे के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है जिसके तहत पहले से ही सतर्कता बढ़ा दी गई है।

उन्होंने बताया कि शनिवार की शाम कमिश्नरेट की स्पेशल सेल टीम द्वारा गश्त के दौरान DL4C-AW-1666 नंबर की एक होंडा अमेज कार को रोका गया तो कार चालक ने जल्दबाजी में एक काला पॉलिथीन बैग सड़क पर फेंक दिया। स्वपन शर्मा ने बताया कि पुलिस टीम ने फेंके गए पॉलिथीन बैग की जांच की तो उसमें से डेढ़ किलो अफीम बरामद हुई, जिसके बाद हरजीत सिंह पुत्र सुखदेव सिंह निवासी गांव बुटाला राजपुर, नजदीक ब्यास अमृतसर और दविंदर सिंह पुत्र जोगिंदर सिंह निवासी गांव बुटाला राजपुर., ब्यास अमृतसर के पास से गिरफ्तार किया गया।

पुलिस कमिश्नर ने कहा कि गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों की कोई आपराधिक पृष्ठभूमि नहीं है और पुलिस ने पुलिस स्टेशन कैंट जालंधर में एफआईआर नंबर 11 दिनांक 27-01-2024 के तहत 18-61-85 एनडीपीएस एक्ट दर्ज किया है। इसी तरह उन्होंने बताया कि स्पेशल सेल की एक अन्य टीम ने गुरु नानक पुरा रेलवे क्रॉसिंग पर टी प्वाइंट रेलवे क्वार्टर के पास दो युवकों को अपनी ओर आते देखा. उन्होंने देखा कि दो व्यक्ति उनकी ओर आ रहे हैं। स्वपन शर्मा ने बताया कि पुलिस ने शक के आधार पर युवकों की जांच की तो उनके पास से पॉलिथीन पैकेट में 50-50 नशीली गोलियां और 100 ट्रामाडोल गोलियां मिलीं।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि दोनों युवकों की पहचान दीपक कुमार उर्फ ​​दीपू पुत्र मिश्री लाल निवासी स्टार पैराडाइज कॉलोनी नजदीक शिव मंदिर लाम गांव जालंधर और अजीत सिंह उर्फ ​​राजू पुत्र अवतार सिंह निवासी एचएन 121 नजदीक काकीपिंड के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना न्यू बारादरी जालंधर में मुकदमा नंबर 08 दिनांक 23-01-2024 22-61-85 एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज किया गया है। स्वपन शर्मा ने बताया कि दीपू के खिलाफ एनडीपीएस और जालसाजी के गंभीर आरोपों के तहत जालंधर, कपूरथला और होशियारपुर पुलिस स्टेशनों में पहले से ही नौ एफआईआर लंबित हैं, जबकि अजीत सिंह उर्फ ​​राजू के खिलाफ एनडीपीएस की धाराओं के तहत पटियाला में एक एफआईआर लंबित है।

- विज्ञापन -

Latest News