Site icon Dainik Savera Times | Hindi News Portal

छात्रों को धमकाने वाले निहंग पर केस दर्ज, गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू

अमृतसर: भारतीय प्रबंधन संस्थान (आईआईएम) के कैंपस में घुसकर निहंग ने जमकर उत्पात मचाया था। मामले की वीडियो वायरल हुई उसके बाद पुलिस हरकत में आई है। हीरा सिंह मुलाजिम गवर्नमैंट पॉलिटैक्निक कॉलेज और सिक्योरिटी गार्ड की शिकायत पर निहंग बिक्कर सिंह निवासी गांव काले घन्नूपुर के खिलाफ केस दर्ज किया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरू कर दी गई है। वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी शहर से बाहर फरार हो गया। निहंग विद्यार्थियों से भरी एक बस में घुस गया और तलवार निकालकर उन्हें काट देने की धमिकयां देने लगा।

वहां मौजूद कुछ स्टूडेंट्स ने घटनाक्र म की वीडियो बना ली। फिलहाल घटना को लेकर पुलिस को सूचित किया गया है। एडीसीपी अभिमन्यु राणा ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है।
उधर, आईआईएम के स्टूडेंट्स अफेयर कंसल्टेंट तारिक कुमार ने बताया कि कैंपस में सुरक्षा बढ़ाई गई है। पुलिस को भी घटना की जानकारी दी गई है। इंस्पैक्टर सरमेल सिंह एसएचओ छेहर्टा ने बताया कि सिक्योरिटी गार्ड हीरा सिंह की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान निहंग बिक्कर सिंह के रूप में हुई है। उसकी तलाश के लिए छापामारी शुरू कर दी गई है।

Exit mobile version