जालंधर में चल रहे बूचड़खाने का सरगना मेरठ से गिरफ्तार

जालंधरः जालंधर में सात अगस्त को गांव धोगड़ी में पकड़ी गई गौ मांस की फैक्ट्री के सरगना को देहात पुलिस ने उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान मेरठ के शास्त्री नगर निवासी इमरान कुरेशी के रुप में हुई है। उसने शिवम राजपूत के फर्जी नाम से फैक्ट्री की.

जालंधरः जालंधर में सात अगस्त को गांव धोगड़ी में पकड़ी गई गौ मांस की फैक्ट्री के सरगना को देहात पुलिस ने उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान मेरठ के शास्त्री नगर निवासी इमरान कुरेशी के रुप में हुई है। उसने शिवम राजपूत के फर्जी नाम से फैक्ट्री की लीज डीड पर हस्ताक्षर किए थे। ग्रामीण पुलिस के प्रवक्ता ने रविवार को यहां जारी प्रेस बयान में कहा कि सात अगस्त को पटियाला के सतीश कुमार की शिकायत पर, पुलिस ने गाँव धोगड़ी में एक निजी फैक्ट्री पर छापा मारा और 405 पैकेट (20 किलो प्रति पैकेट) कुल 8100 किलो गोमांस बरामद किया था । इस मामले में शामिल अब तक 17 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक कांटे, लिफाफे, मीट काटने वाले चाकू आदि भी जब्त किए थे। भीरतीय दंड संहिता 7 अगस्त को आदमपुर पुलिस स्टेशन में धारा 295-ए, 153-ए, 428, 429 और 120-बी और पंजाब गोहत्या रोकथाम अधिनियम, 1955 की धारा 5 और 8 के तहत मामला दर्ज किया गया था। प्रवक्ता ने बताया कि किराये का अनुबंध इमरान कुरेशी ने फर्जी नाम से किया था, इसलिए इस मामले में आई.पी.सी. धारा 465, 468 और 471 भी जोड़ी गई है। आरोपी को पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा ताकि उससे पूरे रैकेट के बारे में पूछताछ की जा सके।

- विज्ञापन -

Latest News