ANTF की टीम ने ड्रग पेडलर को किया गिरफ्तार, पंजाब यूनिवर्सिटी व कॉलेज में करता था सप्लाई

चंडीगढ़: एक बड़ी सफलता में इंस्पेक्टर सतविंदर सिंह की देखरेख में एएनटीएफ की टीम ने एक ड्रग पेडलर तनुज गर्ग को गिरफ्तार कर लिया है, जो चंडीगढ़ में यूनिवर्सिटी और कॉलेज के छात्रों को ड्रग की आपूर्ति करता है। आरोपी की पहचान तनुज गर्ग उम्र 23 वर्ष निवासी 296 सेक्टर 51A चंडीगढ़ के रूप में.

चंडीगढ़: एक बड़ी सफलता में इंस्पेक्टर सतविंदर सिंह की देखरेख में एएनटीएफ की टीम ने एक ड्रग पेडलर तनुज गर्ग को गिरफ्तार कर लिया है, जो चंडीगढ़ में यूनिवर्सिटी और कॉलेज के छात्रों को ड्रग की आपूर्ति करता है। आरोपी की पहचान तनुज गर्ग उम्र 23 वर्ष निवासी 296 सेक्टर 51A चंडीगढ़ के रूप में है।

बता दें कि 03-12-2022 को इंस्पेक्टर सतविंदर सिंह की देखरेख में एसआई सुमेर सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस पार्टी थाना सेक्टर 49 चंडीगढ़ के क्षेत्र में गश्त ड्यूटी पर थी और जब टीम ग्रीन बेल्ट पार्क टी पॉइंट A /B सेक्टर-51 चंडीगढ़ के पास पहुंची तो एक व्यक्ति को शक के आधार पर पकड़ा, जिसने अपना नाम तनुज गर्ग सिंह बताया और उसके कब्जे से 110 ग्राम चरस बरामद की गई। ड्रग पेडलर तनुज गर्ग के खिलाफ थाना 49 UT चंडीगढ़ में FIR नंबर 74 दिनांक 3-12-2022 दर्ज की गई है।

आरोपी काफी शातिर है और उसने खुद एमबीए प्रथम वर्ष का छात्र बताया है। वह नए आए छात्रों से संपर्क बनाता है और पंजाब यूनिवर्सिटी और कॉलेजों में भोले-भाले छात्रों को फंसाता है और उन्हें ड्रग्स बेचता है। अब तक की पूछताछ में उसने उन पैडलर्स के नाम का खुलासा किया जो ड्रग्स बेच रहे हैं और छात्रों को निशाना बना रहे हैं। आरोपी तनुज गर्ग को जिला न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है और पुलिस रिमांड प्राप्त कर बरामद नशीली दवाओं के स्रोत और उस व्यक्ति के नाम का पता लगाया जाएगा जिसे गिरफ्तार अभियुक्तों द्वारा ट्राइसिटी में बेचा जाना है।

Author

- विज्ञापन -

Latest News