पठानकोट पुलिस की बड़ी करवाई, 2022 में 68 भगोड़ों को किया गिरफ्तार, SSP हरकमलप्रीत खख ने दी जानकारी

पठानकोट: पिछले एक दशक और कई वर्षों से गिरफ़्तारी से भागते भगोड़े अपराधियों को पठानकोट पुलिस की समर्पित टीमों ने जम्मू-कश्मीर सहित तीन राज्यों में फैले देश के विभिन्न हिस्सों में छापेमारी करते हुए 68 भगोड़े अपराधियों सहित 19 एनडीपीएस एक्ट के तहत भगोड़ों को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस टीम.

पठानकोट: पिछले एक दशक और कई वर्षों से गिरफ़्तारी से भागते भगोड़े अपराधियों को पठानकोट पुलिस की समर्पित टीमों ने जम्मू-कश्मीर सहित तीन राज्यों में फैले देश के विभिन्न हिस्सों में छापेमारी करते हुए 68 भगोड़े अपराधियों सहित 19 एनडीपीएस एक्ट के तहत भगोड़ों को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस टीम ने इस साल हिमाचल प्रदेश और राजस्थान, पुलवामा, बडगाम, अलवर, कांगड़ा और अन्य दूर-दराज के इलाकों में भगोड़ों का पीछा कर उनको काबू किया है। पठानकोट जिले की स्थापना (2011) के बाद से जिले में गिरफ्तार भगोड़ों की यह सर्वाधिक संख्या है।

पठानकोट के एसएसपी हरकमल प्रीत सिंह खख ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और डीजीपी पंजाब गौरव यादव के निर्देश पर असामाजिक तत्वों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया गया है और इन घोषित अपराधियों (पीओ)/भगोड़ों को पकड़ने के लिए एक समर्पित इकाई स्थापित की गई है। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार भगोड़े अपराधी हत्या, हत्या के प्रयास, डकैती, नशीले पदार्थों की तस्करी, रंगदारी और चोरी जैसे जघन्य अपराधों में वांछित थे।

Author

- विज्ञापन -

Latest News