चंडीगढ़: करदाता एवं संवाद प्रोग्राम में प्रिंसिपल कमिश्नर N.Jayasankar और एडिशनल कमिश्नर Dr.Tarundeep Kaur ने दी एडवांस टैक्स के बारे विशेष जानकारी

चंडीगढ़ में आयकर विभाग के उत्तर-पश्चिम क्षेत्र की और से करदाताओं के लिए जागरूकता और संवाद प्रोग्राम करवाया गया. जिसमे प्रिंसिपल कमिश्नर एन जयशंकर और एडिशनल कमिश्नर डॉक्टर तरुणदीप कौर ने शिरकत की। इस अवसर पर इन दोनों अधिकारियो ने वभिन्न व्यापारियों एवं कारोबारियों को एडवांस टैक्स की विशेषताओं के बारे में विस्तृत जानकारी दी।.

चंडीगढ़ में आयकर विभाग के उत्तर-पश्चिम क्षेत्र की और से करदाताओं के लिए जागरूकता और संवाद प्रोग्राम करवाया गया. जिसमे प्रिंसिपल कमिश्नर एन जयशंकर और एडिशनल कमिश्नर डॉक्टर तरुणदीप कौर ने शिरकत की। इस अवसर पर इन दोनों अधिकारियो ने वभिन्न व्यापारियों एवं कारोबारियों को एडवांस टैक्स की विशेषताओं के बारे में विस्तृत जानकारी दी। इस अवसर पर ट्रैड एसोसिएशन और कर सलाहकर में भी अपनी राय दी। इस मौके पर चंडीगढ़ में तैनात ACIT महिंदर सिंह और ITO परताप सिंह, भारत भूषण भी उपस्थित रहे। प्रिंसिपल कमिश्नर एन जयशंकर ने उपस्थित व्यापारियों और अधिकारियो से कहा कि अब विभाग में नई तकनीक को इस्तेमाल में लाया जा रहा है जिससे न सिर्फ जाँच कार्यो में तेज़ी और निपुणता आती है बल्कि सरकार और विभाग की तरफ से उपलब्ध नई सेवाओं के बारे भी सटीक जानकारी मिलती रहती है।

Author

- विज्ञापन -

Latest News