दिल्ली: CII उत्तरी क्षेत्रीय परिषद की पांचवीं वार्षिक बैठक में पहुंचे CM Mann, उद्योगपतियों से पंजाब में निवेश करने की अपील की

नई दिल्ली: पंजाब मुख्यमंत्री भगवंत मान आज दिल्ली में हुई CII उत्तरी क्षेत्रीय परिषद की पांचवीं वार्षिक बैठक में पहुंचे। जहां उन्होंने विभिन्न क्षेत्रों के उद्योगपतियों से पंजाब में निवेश करने की अपील की। इस दौरान सीएम मान ने कहा कि आज दिल्ली में सीआईआई उत्तरी क्षेत्र परिषद की पांचवीं वार्षिक बैठक में भाग लिया.

नई दिल्ली: पंजाब मुख्यमंत्री भगवंत मान आज दिल्ली में हुई CII उत्तरी क्षेत्रीय परिषद की पांचवीं वार्षिक बैठक में पहुंचे। जहां उन्होंने विभिन्न क्षेत्रों के उद्योगपतियों से पंजाब में निवेश करने की अपील की। इस दौरान सीएम मान ने कहा कि आज दिल्ली में सीआईआई उत्तरी क्षेत्र परिषद की पांचवीं वार्षिक बैठक में भाग लिया और विभिन्न क्षेत्रों के उद्योगपतियों से पंजाब में निवेश करने की अपील की। पंजाब की धरती पर उद्योगपतियों के लिए अपार सम्भावनाएं। जिसने उन्हें सूचित किया और फरवरी 2023 में होने वाले “पंजाब में निवेश” के लिए आमंत्रित किया।

 

सिंगल विंडो सेवा को और मजबूत करने का ऐलान

भारतीय उद्योग परिसंघ (सीआईआई) की उत्तरी क्षेत्र परिषद की पांचवीं बैठक के दौरान यहां प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले सिंगल विंडो सेवा एक नौटंकी थी, जिसका कोई सार्थक उद्देश्य नहीं था, जो न केवल संभावित निवेशकों को हतोत्साहित करता था बल्कि राज्य के औद्योगिक विकास में भी बाधक है। हमारी सरकार यह सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश कर रही है कि निवेशकों को इस विंडो पर सभी सुविधाएं सुचारू रूप से और बिना किसी भ्रष्टाचार के मिले। भगवंत मान ने उद्योगपतियों को राज्य में निवेश करने और औद्योगिक विकास और समृद्धि का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया।

Author

- विज्ञापन -

Latest News