फाज़िल्का के सरकारी अस्पताल में शवों की अदला-बदली को लेकर हुआ विवाद

फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में शवों की अदला-बदली को लेकर विवाद खड़ा हो गया, जिसके बाद एक परिवार ने अस्पताल के बाहर धरना दिया। परिवार का आरोप है कि उनके मृतक परिवार के सदस्य का शव बदल दिया गया और दूसरे परिवार ने उनके परिवार के सदस्य का अंतिम संस्कार कर दिया। मिली जानकारी के.

फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में शवों की अदला-बदली को लेकर विवाद खड़ा हो गया, जिसके बाद एक परिवार ने अस्पताल के बाहर धरना दिया। परिवार का आरोप है कि उनके मृतक परिवार के सदस्य का शव बदल दिया गया और दूसरे परिवार ने उनके परिवार के सदस्य का अंतिम संस्कार कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार फाजिल्का सिविल अस्पताल में दो अलग-अलग मामलों में दो शव पोस्टमार्टम के लिए आए, जहां एक परिवार ने परिवार के दूसरे सदस्य के शव को अपने साथ ले जाकर मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया।

उसके बाद जब दूसरे परिजन अपने परिवार के सदस्य का शव लेकर जाने लगे तो यह कहकर शव की तलाश करने लगे कि यह उनका सदस्य नहीं है, तब उन्हें पता चला कि उनके परिवार के सदस्य का दूसरे परिवार ने अंतिम संस्कार कर दिया है. जिसके बाद परिजन ने अस्पताल के बाहर धरना दिया। मौके पर पहुंचे फाजिल्का के विधायक नरिंदरपाल सवना ने दोनो परिवारों को समझाया और प्रशासन को तीन दिन इस मामले की जांच कर दोषी अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कानूनी कारवाई करने की बात कही है जिसके चलते धरना समापत कर दिया गया।

Author

- विज्ञापन -

Latest News