मलविंदर कंग ने BJP पर साधा निशाना, कहा-PM ने कैप्टन अमरिंदर और अन्य कांग्रेसी नेताओं को दिया वफादारी का इनाम

चंडीगढ़ : आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता मलविंदर सिंह कंग ने बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्विटर पर वीडियो जारी करते हुए लिखा, पंजाब बीजेपी की नई टीम में पीएम मोदी की वफादारी का इनाम कैप्टन अमरिंदर सिंह और अन्य सभी कांग्रेस नेताओं को दिया गया और बीजेपी के पुराने क्लासिक नेताओं को जग.

चंडीगढ़ : आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता मलविंदर सिंह कंग ने बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्विटर पर वीडियो जारी करते हुए लिखा, पंजाब बीजेपी की नई टीम में पीएम मोदी की वफादारी का इनाम कैप्टन अमरिंदर सिंह और अन्य सभी कांग्रेस नेताओं को दिया गया और बीजेपी के पुराने क्लासिक नेताओं को जग नहीं दिया गया।

उन्होंने आगे कहा कि पिछले दिन पंजाब बीजेपी की स्टेट एग्जीक्यूटिव की नई टीम का गठन किया गया। इस दौरान बीजेपी ने चुन-चुन कर कैप्टन अमरिंदर सिंह और उसके साथियों को इनाम दिया है। क्योंकि हम सभी जानते है कि खेती कानून को ड्राफ्ट करने लिए जो कमेटी बनी थी उस समय कैप्टन अमरिंदर बतौर पंजाब के मुख्यमंत्री रहे थे। जो इनके बीच सांठगांठ थी उसी का नतीजा है जो इन्हें नै टीम में जगह दी गई है, जबकि पुराने बीजेपी सदस्यों को कोई जगह नहीं दी गई।

Author

- विज्ञापन -

Latest News