जीरकपुर के बलटाना में प्रवासी महिला की हत्या मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को बिहार से किया गिरफ्तार

मोहाली: जीरकपुर के पास बलटाना स्थित एकता विहार कॉलोनी में 24 नवंबर को एक प्रवासी महिला की हत्या कर दी गई थी। मृतका के पति व सास ने महिला की हत्या के लिए अपने पड़ोसी को ही जिम्मेदार ठहराया है, जो कि घटना के दिन से ही परिवार सहित कहा जा रहा है। जिसके बाद.

मोहाली: जीरकपुर के पास बलटाना स्थित एकता विहार कॉलोनी में 24 नवंबर को एक प्रवासी महिला की हत्या कर दी गई थी। मृतका के पति व सास ने महिला की हत्या के लिए अपने पड़ोसी को ही जिम्मेदार ठहराया है, जो कि घटना के दिन से ही परिवार सहित कहा जा रहा है। जिसके बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए डीएसपी सब डिवीजन जीरकपुर बिक्रम सिंह बराड़ के निर्देशों पर एसएचओ जीरकपुर इंस्पेक्टर दीपिंदर बराड़ द्वारा बलटाना चौकी इंचार्ज मनदीप सिंह के नेतृत्व में अलग-अलग टीमों को अलग-अलग राज्यों में भेजा गया, जिसमें आखिरकार पुलिस की मेहनत रंग लाई और इस मामले के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

एसएसपी मोहाली संदीप गर्ग ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि जिला पुलिस ने दिनांक 25.11.2022 को एकता विहार, बलटाना में एक महिला की हत्या के मामले में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। आरोपियों की पहचान पवन सिंह राणा और उसके भाई झन्नू कुमार पुत्र आमिर सिंह निवासी गांव डुमरी, जिला मोतिहारी, बिहार के रूप में हुई है। उन्होंने यह भी कहा कि 10 दिनों के लगातार प्रयासों के बाद जिला पुलिस की टीम ने दिल्ली, हिमाचल प्रदेश, हरियाणा और यूपी के अन्य राज्यों की पुलिस के साथ मिलकर दोनों आरोपियों के कई ठिकानों पर छापेमारी की, और उन्हें जिला मोतिहारा बिहार से काबू करने में सफलता प्राप्त की। उन्होंने कहा कि इस मामले में आगे की जांच जारी है।

 

Author

- विज्ञापन -

Latest News