ऑटो में युवती से दुष्कर्म की कोशिश, चलती कार से कूदकर बचाई जान, दोनों आरोपी गिरफ्तार

मोहाली: ऑटो में सवार होकर मोहाली से कुराली जा रही एक युवती से ऑटो चालक व उसके साथी द्वारा दुष्कर्म की कोशिश का मामला सामने आया है। इससे पहले की दोनों आरोपी दुष्कर्म को अंजाम देने में कामयाब होते, लड़की ने ऑटो से कूद कर अपनी जान बचाने में सफल रही। वहीं पुलिस को इस.

मोहाली: ऑटो में सवार होकर मोहाली से कुराली जा रही एक युवती से ऑटो चालक व उसके साथी द्वारा दुष्कर्म की कोशिश का मामला सामने आया है। इससे पहले की दोनों आरोपी दुष्कर्म को अंजाम देने में कामयाब होते, लड़की ने ऑटो से कूद कर अपनी जान बचाने में सफल रही।

वहीं पुलिस को इस मामले की सूचना मिलने पर तुरंत कार्रवाई करते हुए उन्होंने आरोपियों को 12 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया। जिनके खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

एसएसपी मोहाली संदीप गर्ग ने जानकारी देते हुए बताया कि 13-14 दिसंबर की रात फेज-6 मोहाली की ट्रैफिक लाइट से एक लड़की ऑटो में सवार होकर जा रही थी। ऑटो की पिछली सीट पर चालक के अलावा एक अन्य व्यक्ति बैठा था। जैसे ही ऑटो थोड़ा आगे बढ़ा, पीछे बैठे व्यक्ति ने लड़की के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी और उसके साथ बलात्कार करने की भी कोशिश की। लेकिन जैसे ही ऑटो खरड़-कुराली मार्ग स्थित रियात बाहरा अस्पताल के पास पहुंचा लड़की ऑटो से कूद गई।

इस पूरी घटना की शिकायत पीड़ित लड़की ने अपने परिवार सहित पुलिस को दी। जिसमें जिला पुलिस प्रमुख के नेतृत्व में दो अलग-अलग टीमों का गठन किया और दो आरोपी मलकीत सिंह उर्फ ​​बंटी (24) ग्राम राडयाला हाल निवासी स्टेडियम कुराली व मनमोहन सिंह उर्फ मणि (29) निवासी सिंहपुरा गांव को गिरफ्तार कर लिया गया है और अपराध में प्रयुक्त ऑटो भी बरामद कर लिया गया है।

Author

- विज्ञापन -

Latest News