विजिलेंस ने 25000 रुपये रिश्वत लेने के आरोप में हेड कांस्टेबल के खिलाफ किया मामला दर्ज

पंजाब विजिलेंस ब्यूरो द्वारा भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रही मुहिम के तहत राज्य के पुलिस स्टेशन घरूण, एस.ए.एस. नगर में तैनात हवलदार मनप्रीत सिंह

चंडीगढ़: पंजाब विजिलेंस ब्यूरो द्वारा भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रही मुहिम के तहत राज्य के पुलिस स्टेशन घरूण, एस.ए.एस. नगर में तैनात हवलदार मनप्रीत सिंह (386/एस.ए.एस. नगर) के खिलाफ 25000 रुपये की रिश्वत मांगने और लेने के आरोप में भ्रष्टाचार का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। यह बात आज यहां व्यक्त करते हुए राज्य चौकसी ब्यूरो के प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री के एंटी करप्शन एक्शन लाइन पोर्टल पर बलजिंदर कौर द्वारा दर्ज की गई ऑनलाइन शिकायत के आधार पर उक्त पुलिसकर्मी के खिलाफ यह मामला दर्ज किया गया है, जो अब बलौंगी पुलिस स्टेशन में तैनात है।

प्रवक्ता ने आगे कहा कि शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसने घरुन पुलिस स्टेशन में पुलिस मामला दर्ज कराया था और उक्त पुलिसकर्मी ने इस मामले की जांच जल्द पूरी करने के बदले में शिकायतकर्ता से 50,000 रुपये की मांग की थी और जिसमें से वह 25,000 रुपये पहले ही ले चुका है। प्रवक्ता ने कहा कि इस शिकायत की जांच के दौरान यह पाया गया कि उक्त पुलिस कांस्टेबल ने शिकायतकर्ता से उक्त उद्देश्य के लिए 25000 रुपये की रिश्वत ली थी। इसके बाद आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत विजीलैंस ब्यूरो पुलिस स्टेशन फ्लाइंग स्क्वायड-1 पंजाब, एस.ए.एस. नगर में मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी हौलदार को गिरफ्तार कर लिया गया है और कल अदालत में पेश किया जाएगा।

- विज्ञापन -

Latest News