पांचवें टेस्ट में जसप्रीत बुमराह की वापसी, चोट के कारण के एल राहुल हुए बाहर

भारतीय टीम में सात मार्च से धर्मशाला में शुरू होने वाले पांचवें और अंतिम टेस्ट मैच के लिए जसप्रीत बुमराह की वापसी हुई है। वहीं केएल राहुल चोट के कारण

धर्मशाला: भारतीय टीम में सात मार्च से धर्मशाला में शुरू होने वाले पांचवें और अंतिम टेस्ट मैच के लिए जसप्रीत बुमराह की वापसी हुई है। वहीं केएल राहुल चोट के कारण टीम से बाहर हो गए हैं। इसके साथ ही राणजी ट्रॉफ में तमिलनाडु की ओर से खेल रहे वॉ¨शगटन सुंदर को सेमीफ़ाइनल के लिए टीम रिलीज कर दिया गया है। तमिलनाडु और मुम्बई के बीच दो मार्च से छह मार्च तक सेमीफाइनल खेलना जाना है।

बीसीसीआई ने अपने बयान में कहा है कि सुंदर को रणजी ट्रॉफी मुकाबले को देखते हुए टीम से रिलीज़ किया गया है। अगर उनकी जरूरत पड़ेगी तो घरेलू मैच होने के बाद उन्हें वापस भारतीय टीम में बुला लिया जाएगा। बयान में कहा गया कि चिकित्सा दल राहुल की चोट पर करीबी नजर बनाये हुए है और वह लंदन में मौजूद विशेषज्ञों के भी सम्पर्क में है। राहुल अगर चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के शुरुआती कुछ मैचों से बाहर होते हैं तो उनकी जगह पर लखनऊ सुपर जायंट्स के उपकप्तान निकोलस पूरन टीम की कप्तानी करते नजर आ सकते हैं।

धर्मशाला टेस्ट के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है:- रोहित शर्मा (कप्तान), जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, रजत पाटीदार, सरफराजी खान, ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), देवदत्त पड़क्किल, आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार और आकाश दीप।

- विज्ञापन -

Latest News