Site icon Dainik Savera Times | Hindi News Portal

पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर मैच फिक्सिंग जैसे आरोप बर्दाश्त नहीं: PCB

अमृतसर: अमरीका और भारत के खिलाफ पाकिस्तान की विफलताओं ने टीम को पहले दौर तक ही सीमति कर दिया है जिससे अनुभवहीन मेजबान टीम से अप्रत्याशित हार और अपने पारंपरिक प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ जीत की स्थिति में पाकिस्तानी हार से प्रशंसक काफी निराश हैं। पूर्व खिलाड़ी खुलकर आलोचना कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर प्रशंसकों का गुस्सा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को इस तरह की प्रतिक्रि या की उम्मीद थी। लेकिन मैच फिक्सिंग के आरोपों ने खिलाड़ियों को और परेशान कर दिया है।

कुछ यूट्यूबर्स और पत्नकारों ने हाल ही में इन आरोपों पर चर्चा की है। टीम के सूत्नों के अनुसार, यूएसए में किसी भी खिलाड़ी के नकारात्मक गतिविधियों में शामिल होने की कोई रिपोर्ट नहीं मिली है। आईसीसी के भ्रष्टाचार विरोधी अधिकारियों और टीम के साथ मौजूद सुरक्षा प्रबंधक ने सभी पर कड़ी नजर रखी। इसके अलावा, यह व्यापक रूप से ज्ञात है कि मौजूदा टीम के सदस्य, विशेष रूप से बाबर आज़म, शाहीन अफरीदी, मोहम्मद रिज़वान और शादाब खान, कभी भी किसी नकारात्मक गतिविधि का हिस्सा नहीं रहे हैं।

पीसीबी सूत्नों ने कहा की हम इन नकारात्मक टिप्पणियों से पूरी तरह अवगत हैं। खेल की सीमाओं के भीतर आलोचना स्वीकार्य है। इस पर कोई आपित्त नहीं है। मैच फिक्सिंग जैसे निराधार आरोपों को किसी भी परिस्थिति में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। जब पूछा गया कि क्या बोर्ड जांच करेगा, तो सूत्नों ने कहा की पीसीबी को कोई संदेह नहीं है, इसलिए हमें जांच क्यों करनी चाहिए? जिन लोगों ने आरोप लगाए हैं, उन्हें सबूत पेश करने चाहिए।

Exit mobile version