चोटिल रोहित बांग्लादेश के खिलाफ पहले टैस्ट से बाहर, ईश्वरन टीम से जुड़े

चटगांव: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा अंगूठे की चोट के कारण बंगलादेश के खिलाफ बुधवार से शुरू होने वाले पहले टैस्ट से रविवार को बाहर हो गए। बंगलादेश के खिलाफ 7 दिसंबर को मीरपुर में खेले गए दूसरे एकदिवसीय में क्षेत्ररक्षण के दौरान रोहित के बाएं हाथ के अंगूठे में चोट लग गई थी। भारतीय क्रिकेट.

चटगांव: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा अंगूठे की चोट के कारण बंगलादेश के खिलाफ बुधवार से शुरू होने वाले पहले टैस्ट से रविवार को बाहर हो गए। बंगलादेश के खिलाफ 7 दिसंबर को मीरपुर में खेले गए दूसरे एकदिवसीय में क्षेत्ररक्षण के दौरान रोहित के बाएं हाथ के अंगूठे में चोट लग गई थी। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) से जारी बयान के मुताबिक, ‘भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने अपने बाएं अंगूठे की चोट के लिए मुंबई में एक विशेषज्ञ से मुलाकात की, उन्हें इस चोट के लिए उचित प्रबंधन की सलाह दी गई है और वह बंगलादेश के खिलाफ पहले टैस्ट के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।’

ईश्वरन ने बंगलादेश के मौजूदा दौरे पर ए टीम के लिए 2 टैस्ट मैचों की शृंखला में 299 रन बनाए थे। तेज गेंदबाज नवदीप सैनी और नए खिलाड़ी सौरभ कुमार को चोटिल मोहम्मद शमी और रविंद्र जडेजा की जगह टीम में शामिल किया गया है। बाएं हाथ के स्पिनर सौरभ ने ए टीम की टैस्ट शृंखला में 15, जबकि सैनी ने 6 विकेट चटकाए थे। सैनी ने भारत के लिए अपना पिछला टैस्ट जनवरी 2021 में आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट को भी भारतीय टीम में शामिल किया गया जिन्होंने 12 साल पहले अपने कैरियर का इकलौता टैस्ट मैच खेला था।

Author

- विज्ञापन -

Latest News